26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शॉर्ट फिल्म ””चंद्रयान थ्री टू बाय”” की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

झारखंड फिल्म एंड थिएटर एकेडमी के स्टूडियो थिएटर में सोमवार को शॉर्ट फिल्म चंद्रयान थ्री टू बाय की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई.

रांची. झारखंड फिल्म एंड थिएटर एकेडमी के स्टूडियो थिएटर में सोमवार को शॉर्ट फिल्म ””””चंद्रयान थ्री टू बाय”””” की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. इस अवसर पर फिल्म के लेखक और निर्देशक अभिषेक कुमार अनमोल ने फिल्म से जुड़ी जानकारियां साझा की. अभिषेक ने बताया कि चंद्रयान थ्री टू बाय की कहानी में पांचवीं कक्षा का बच्चा शिवनाथ मुख्य पात्र है, जिसे ब्रह्मांड की जानकारियों में रुचि है. शिवनाथ सिक्के इकट्ठा कर उसके बदले इसरो के रॉकेट मॉडल और उपग्रह खरीदता है. एक दिन उसकी मुलाकात कूड़ा बीननेवाले एक बच्चे राम से होती है, जो चंद्रयान थ्री रॉकेट का मॉडल खरीदना चाहता है, पर पैसों की कमी के कारण खरीद नहीं पाता. ऐसे में शिवनाथ उसकी मदद करता है. अभिषेक कहते हैं कि शॉर्ट फिल्म बच्चों को ””””शेयरिंग एंड केयरिंग”””” की सीख देगी. फिल्म का निर्माण महावीर प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. मुख्य पात्र में गिलुआ फेम सात्विक सिन्हा के अलावा अभिनेता अरुण सिंह, अंकिता प्रजापति और रोशन कालिंदी दिखेंगे. इससे पहले भी अभिषेक की शॉर्ट फिल्म ””””साइलेंस ऑफ मर्डर”””” कई फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट और पुरस्कृत हो चुकी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें