33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

21 को झामुमो की न्याय उलगुलान रैली में आएंगे राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और दीपंकर, कल्पना सोरेन ने संभाली कमान

झारखंड मुक्ति मोर्चा की 21 अप्रैल को रांची के प्रभात तारा मैदान में आयोजित न्याय उलगुलान रैली में I.N.D.I.A. के नेताओं का जुटान होगा. कल्पना ने कमान संभाली है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की ओर से 21 अप्रैल को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में आयोजित होनेवाली ‘न्याय उलगुलान रैली’ की कमान झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने संभाल ली है.

कल्पना सोरेन खुद नेताओं को फोन करके कर रहीं हैं आमंत्रित

कल्पना सोरेन खुद ही इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A.) के नेताओं को फोन कर आमंत्रित कर रही हैं. अब तक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव, दीपंकर भट्टाचार्य ने आने पर सहमति दे दी है. शेष अन्य नेताओं से संपर्क साधा जा रहा है.

  • 21 अप्रैल को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में आयोजित होगी न्याय उलगुलान रैली
  • इसी रैली से संयुक्त चुनावी अभियान शुरू करेंगे ‘इंडिया गठबंधन’ के सहयोगी दल

21 अप्रैल को रांची के प्रभात तारा मैदान में होगी न्याय उलगुलान रैली

झारखंड में अभी इंडिया गठबंधन के नेता अपने-अपने प्रभाव वाले क्षेत्र में ही चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 21 अप्रैल की रैली में जहां हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी का मुद्दा रहेगा. वहीं, इसी दिन से राज्य में इंडिया गठबंधन के संयुक्त चुनावी अभियान की शुरुआत भी होगी.

I.N.D.I.A. के नेताओं के निशाने पर होंगे पीएम मोदी, इडी, बीजेपी

इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), प्रवर्तन निदेशालय (इडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) को भी निशाने पर लिया जायेगा. झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) इस रैली में भारी भीड़ जुटाने के प्रयास लगा हुआ है.

Also Read : झामुमो की 21 अप्रैल को रांची में महारैली, कल्पना सोरेन के गांडेय उपचुनाव लड़ने पर क्या बोलीं महुआ माजी?

I.N.D.I.A. के सभी घटक दलों के नेता-कार्यकर्ता रांची में जुटेंगे

झामुमो के एक नेता ने बताया कि रैली के लिए प्रभात तारा मैदान को चुनने की वजह यही है कि लोग ज्यादा संख्या में शामिल हों. इस रैली में न केवल झामुमो के नेता, कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे, बल्कि इंडिया गठबंधन के सभी दलों नेता एवं कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

पीएम मोदी की सभा से ज्यादा भीड़ जुटाने की I.N.D.I.A. की तैयारी

बताया गया कि प्रभात तारा मैदान में सबसे अधिक भीड़ नरेंद्र मोदी की सभा में हुई थी. इस रैली को पीएम मोदी की रैली से भी बड़ी करने की रणनीति पर इंडिया गठबंधन काम कर रहा है.

Also Read : झामुमो के विधायकों-सांसदों की बैठक आज, कल्पना सोरेन भी रहेंगी मौजूद, बनायी जायेगी लोकसभा चुनाव की रणनीति

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें