32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Pooja Singhal Health Update: ईडी के सवालों से निलंबित IAS पूजा सिंघल की बढ़ी टेंशन, डॉक्टर ने दी ये सलाह

Pooja Singhal Health Update: निलंबित महिला आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल फिलहाल ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की रिमांड पर हैं. ईडी के अधिकारी उनसे तीखे सवाल पूछ रहे हैं. इससे उनकी टेंशन बढ़ी हुई है. सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि इनका स्वास्थ्य सामान्य है. इन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराने की जरूरत नहीं है.

Pooja Singhal Health Update: मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार झारखंड की निलंबित महिला आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (Pooja Singhal) फिलहाल ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की रिमांड पर हैं. ईडी के अधिकारी उनसे तीखे सवाल पूछ रहे हैं. इससे उनकी टेंशन बढ़ी हुई है. चेहरे की रौनक गायब है. ईडी ऑफिस में उनके स्वास्थ्य की जांच करने पहुंचे सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि इनका स्वास्थ्य सामान्य है. अभी इन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराने की जरूरत नहीं है. इन्हें योगा करने की सलाह दी गयी है.

निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल का हेल्थ नॉर्मल

झारखंड की निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल गिरफ्तारी के बाद से ईडी की रिमांड पर हैं. गिरफ्तारी के साथ ही इनके चेहरे से रौनक गायब है. इधर, हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. ईडी ऑफिस में पूजा सिंघल के स्वास्थ्य की जांच करने पहुंचे सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल का स्वास्थ्य सामान्य है. फिलहाल अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि सीए सुमन कुमार का बीपी थोड़ा बढ़ा हुआ है.

Also Read: Jharkhand Breaking News LIVE: पूजा सिंघल का स्वास्थ्य सामान्य, अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं

योगा करने का परामर्श

सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि पूजा सिंघल का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य (नॉर्मल) है. उन्हें टेंशन नहीं लेने की सलाह दी गयी है. इसके साथ ही योगा करने का परामर्श दिया गया है. उन्हें इमरजेंसी में बुलाया गया था, लेकिन बीपी नॉर्मल है. वह पहले से थायराइड की दवा ले रही हैं. पूजा सिंघल को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं है. इधर, सीए सुमन कुमार का बीपी थोड़ा बढ़ा हुआ है.

Also Read: Jharkhand News: झारखंड की महिला IAS अधिकारी पूजा सिंघल सस्पेंड, रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रहे ईडी के ऑफिसर

रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही ईडी

आपको बता दें कि ईडी की छापामारी में रांची से सीए सुमन कुमार के पास से 19.31 करोड़ रुपये की बरामदगी मामले में ईडी ने पहले सुमन कुमार को गिरफ्तार किया. इसके बाद लंबी पूछताछ के बाद पूजा सिंघल को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद इन्हें रिमांड पर लिया है और ईडी के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. सीए सुमन कुमार को भी ईडी ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है और पूछताछ की जा रही है.

Also Read: झारखंड कैडर की पांचवीं आईएएस अधिकारी हैं पूजा सिंघल, जिन्हें खानी पड़ी जेल की हवा, पढ़िए क्या है वजह

रिपोर्ट : राजेश झा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें