1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. pooja singhal case prem prakash maintains silence about political and administrative ties srn

IAS Pooja Singhal Case: राजनीतिक और प्रशासनिक संबंधों के बारे में प्रेम प्रकाश ने साधी चुप्पी

प्रेम प्रकाश अपने राजनीतिक और प्रशासनिक संबंधों से जुड़े सवालों के जवाब नहीं दे रहे हैं. कल भी वो ईडी कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान वो मीडियाकर्मियों से बचने का प्रयास कर रहे थे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IAS Pooja Singhal Case
IAS Pooja Singhal Case
Twitter

रांची: प्रेम प्रकाश यानी पीपी अपने राजनीतिक और प्रशासनिक संबंधों से जुड़े सवालों का जवाब देने में आनाकानी कर रहे हैं. उससे शुक्रवार को तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रही. शुक्रवार को भी वह दिन के करीब 10.15 बजे इडी कार्यालय पहुंचे. मीडियाकर्मियों से बचने के लिए वह कार से उतरने के बाद दौड़ कर इडी कार्यालय के अंदर घुस गये. इडी कार्यालय पहुंचने के लिए उन्होंने जिस कार का इस्तेमाल किया, वह मेसर्स हर्बल सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की बतायी जाती है.

शुक्रवार को प्रेम प्रकाश के पहुंचने के बाद कुछ फाइलें लेकर इडी के अधिकारी कार्यालय पहुंचे. इसके बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई. पूछताछ के पहले चरण में उन्होंने अपनी व्यापारिक गतिविधियों और पारिवारिक संपत्तियों से संबंधित सवालों के जवाब दिये. इसके बाद उससे उनके राजनीतिक और प्रशासनिक संबंधों के सिलसिले में पूछताछ शुरू हुई. पहले तो उन्होंने इन सवालों का जवाब देने में आनाकानी की. फिर बाद में भी उन्होंने इससे जुड़े सवालों का सही-सही जवाब नहीं दिया.

मालूम हो कि इडी ने बुधवार की रात प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर छापा मारा था. छापेमारी के थोड़ी देर बाद वह इडी कार्यालय पहुंचे थे. बुधवार को उनसे देर रात तक पूछताछ हुई. गुरुवार से वह रोज पूछताछ के लिए इडी कार्यालय में हाजिर हो रहे हैं.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें