25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उलगुलान रैली के जवाब में मोदी की रैली, शाह का रोड शो और कंगना की सभा

21 अप्रैल को रांची में झामुमो की न्याय उलगुलान रैली के जवाब में भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. रांची लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी संजय सेठ ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और कंगना रनौत के रांची में कार्यक्रम की मांग की थी.

21 अप्रैल को रांची में झामुमो की न्याय उलगुलान रैली के जवाब में भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. रांची लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी संजय सेठ ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और कंगना रनौत के रांची में कार्यक्रम की मांग की थी. इसकी मंजूरी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने प्रदान कर दी है. जानकारी के अनुसार, रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा जल्द होगी. वहीं गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो व कंगना रनौत की सभा की मंजूरी मिल चुकी है. बताया गया कि पीएम मोदी की रैली प्रभात तारा मैदान में ही होगी. हालांकि पीएम मोदी कब आयेंगे इसकी तिथि अभी तय नहीं है. सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी की रैली की तिथि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा. फिलहाल पार्टी रैली की तैयारी में जुट गयी है.

भाजपा की गतिविधियां 18 के बाद बढ़ेगी :

भाजपा स्टार प्रचारकों की राज्य में गतिविधि 18 अप्रैल से बढ़ेगी. झारखंड में पहले चरण के चुनाव का नामांकन इसी दिन से आरंभ होगा. पहले चरण में खूंटी, पलामू, लोहरदगा व सिंहभूम में 13 मई को चुनाव होना है. पहले चरण के नामांकन के बाद खूंटी समेत पलामू, लोहरदगा व सिंहभूम में पार्टी की गतिविधि तेज हो जायेगी. खूंटी में भी पीएम मोदी की रैली की योजना बन रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें