1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. minors held liquor party in ranchi juvenile home video viral questions about security smj

रांची के बाल सुधार गृह में नाबालिगों ने की शराब पार्टी, वीडियो हुआ वायरल, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची के बाल सुधार गृह के बाल कैदियों के बीच शराब पार्टी का वीडियो वायरल.
रांची के बाल सुधार गृह के बाल कैदियों के बीच शराब पार्टी का वीडियो वायरल.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित डुमरदगा के बाल सुधार गृह (juvenile home) में बाल कैदियों ने जमकर शराब की पार्टी की. बाल कैदियों के शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने से जिला और पुलिस प्रशासन हरकत में आया. सिटी एसपी की अगुवाई में पुलिस अधिकारियों की टीम ने बाल सुधार गृह में छापेमारी की. इस दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं.

इस संबंध में सिटी एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो और बाल कैदियों तक सामान कैसे पहुंचा, इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं, पुलिस ने आशंका जतायी है कि वीडियो पुरानी भी हो सकती है. हालांकि, वीडियो के आधार पर कुछ लोगों का मिलान हो पाया है. वीडियो में नजर आनेवाले कुछ नाबालिग बाहर निकल गये हैं, जबकि कुछ अंदर ही है.

वायरल वीडियो के अनुसार, नारंगी रंग का कपड़ा पहने एक नाबालिग वीडियो बना रहा है, जबकि दूसरी ओर शराब की पार्टी चल रही है. लोग गाना भी सुन रहे हैं. वीडियो में एक दर्जन से अधिक नाबालिग देखे जा रहे हैं. बाल सुधार गृह के अंदर बाल कैदियों की ओर से शराब पार्टी को लेकर सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं.

बता दें कि इस बाल सुधार गृह से बाल कैदियों के भागने के बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की गयी थी, लेकिन बीच-बीच में नाबालिग कैदियों तक नशा का सामान पहुंचाने की बातें भी सामने आती रही है. कुछ दिन पहले चहारदीवारी के अंदर नशा फेंकने के प्रयास में कुछ लोग लोग पकड़े भी गये थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें