1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. mini lockdown in jharkhand after the lockdown in delhi the lockdown of mini can also be done in jharkhand hemant government indicated srn

Lockdown In Jharkhand : दिल्ली में लॉकडाउन के बाद झारखंड में भी 22-29 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन, हेमंत सोरेन सरकार ने लिया फैसला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारखंड में 22-29 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन
झारखंड में 22-29 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन
सोशल मीडिया

Lockdown In Jharkhand Live, रांची : झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है. 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक झारखंड में लॉकडाउन रहेगा. सीएम ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर ये फैसला लिया है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को लेकर रियायत भी दी गयी है.

सीएम हेमंत सोरेन ने कल निजी चैनल से बातचीत में कहा था कि हम ऐसा कोई पैनिक नहीं करना चाहते. हम लोग हाफ डे कर्फ्यू पर विचार कर रहे हैं. जिसमें पहले हाफ में बाजार खुला रहेगा और दूसरे हाफ में कर्फ्यू लगा रहेगा. इस पर मंथन चल रहा है कि कैसे इसे किया जा सकता है. आज मंगलवार को सीएम हेमंत सोरेन ने उच्च अधिकारियों के साथ सीएम आवास में बैठक कर 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक झारखंड में लॉकडाउन का निर्णय लिया.

झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है. 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक झारखंड में लॉकडाउन रहेगा. सीएम आवास में आज मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के मुख्यसचिव सुखदेव सिंह समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ना नितांत आवश्यक है. इसलिए राज्य में 'स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह' को लेकर निर्णय लिया गया है. यह 22 अप्रैल सुबह 6 बजे से 29 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लागू होगा. आप सभी से अपील है कृपया नियमों का कड़ाई से पालन करें.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें