1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lalu prasad yadav bail plea postponed next hearing hearing on 9 october fodder scam rjd spuremo jharkhand news hindi

लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, 9 अक्टूबर को फिर होगी हियरिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिर टली लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका, 9 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई
फिर टली लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका, 9 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई
Twitter

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो की जमानत याचिका पर सुनवाई आज टल गयी है, मामले की अगली सुनवाई 9 अक्टूबर को होगी. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए जमानत याचिका सूचीबद्ध की गयी थी. अदालत ने जमानत पर फैसला 9 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया है.

झारखंड हाईकोर्ट में अब 9 अक्टूबर को लालू प्रसाद के मामले में सुनवाई होगी. आपको बता दें कि रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद करोड़ों के चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में आरोपी लालू प्रसाद की ओर से जमानत याचिका दायर की गयी थी. प्रार्थी के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने जानकारी दी थी कि चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद की ओर से जमानत को लेकर याचिका दायर की गयी है.

प्रार्थी लालू प्रसाद के अधिवक्ता ने बताया कि चारा घोटाले के दूसरे मामले में काटी गयी आधी सजा के आधार पर जमानत देने का आग्रह किया है. आपको बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े दूसरे मामले में लालू प्रसाद फिलहाल सजा काट रहे हैं और रिम्स में इलाजरत हैं.

दरअसल, यह जमानत याचिका जेल में लालू यादव ने ढाई साल से ज्यादा का वक्त गुजार लिया है इस आधार पर दाखिल की गई है। लालू यादव के अधिवक्ता ने इसी को आधार बनाते हुए हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई है.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें