1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather forecast no relief from rain in jharkhand for next 2 days know the weather condition smj

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड में अगले दो दिन बारिश से नहीं मिलेगी राहत, जानें मौसम का हाल

झारखंड वासियों को अभी बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है. राज्य के कई जिलों में दो दिन और बारिश होगी. इसके बाद से ही मौसम साफ होगा. बारिश रुकने के साथ ही जहां ठंड बढ़ेगी, वहीं सुबह में काफी कोहरा भी रहेगा. इस कारण लोग सतर्क रहें.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: झारखंड में अगले दो दिन बारिश से नहीं मिलेगी राहत. रविवार को भी बारिश ने बढ़ायी ठंड.
Jharkhand news: झारखंड में अगले दो दिन बारिश से नहीं मिलेगी राहत. रविवार को भी बारिश ने बढ़ायी ठंड.
सोशल मीडिया.

Jharkhand Weather Forecast: झारखंड वासियों को अभी और दाे दिन बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है. 22 जनवरी की रात से राज्य के कई जिलों में बारिश शुरू हुई, जो रविवार यानी 23 जनवरी को भी देखने को मिली. वहीं, मौसम विभाग ने 24 और 25 जनवरी को भी राज्य के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जतायी है. इसके बाद आसमान साफ रहेगा, लेकिन ठंड बढ़ेगा.

राज्य में येलाे अलर्ट

माैसम केंद्र, रांची ने इस बारिश और कहीं-कहीं ओलावृष्टि को देखते हुए राज्य में येलो अलर्ट जारी किया है. इसके तहत रविवार यानी 23 जनवरी को राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हुई. हालांकि, मौसम विभाग ने अगले 2-3 दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में कोई बड़ें बदलाव की संभावना नहीं जतायी है. लेकिन, इसके 3-4 दिन बाद तापमान में धीरे-धीरे 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना जतायी है.

24 को इन जिलों में होगी बारिश

मौसम विभाग ने 24 और 25 जनवरी को भी राज्य के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जतायी है. 24 जनवरी को राज्य के दक्षिणी भाग यानी पूर्वी और पश्चिमी सिंहभूम के अलावा सरायकेला-खरसावां तथा सिमडेगा के अलावा मध्य भाग यानी रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी एवं रामगढ़ तथा उत्तर-पूर्वी भाग यानी देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गाेड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ और साहिबगंज में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. इस दौरान सुबह में कोहरा या धुंध देखा जा सकता है.

25 जनवरी को यहां होगी बारिश

वहीं, 25 जनवरी को राज्य के उत्तर-पूर्वी भाग यानी देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गाेड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ और साहिबगंज में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इस दौरान सुबह में कोहरा धुंध देखा जा सकता है. इसके बाद 26 जनवरी से सुबह में कोहरा या धुंध रहेगा. उसके बाद आसमान मुख्यत: साफ रहेगा.

26 जनवरी से मौसम रहेगा साफ

मौसम विभाग के अनुसार, 24 और 25 जनवरी को बारिश होने के बाद 26 जनवरी से आसमान साफ रहेगा. यह स्थिति 29 जनवरी और उससे आगे भी जारी रहेगा. लेकिन, इस दौरान सुबह में कोहरा या धुंध रहेगा. इसके बाद ही आसमान मुख्यत: साफ रहेंगे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें