1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics update tension between saryu rai and raghuvar das on the issue of distributing toffee t shirt srn

टॉफी, टी-शर्ट बांटने में गड़बड़ी मामले पर सरयू राय और रघुवर दास में तनातनी, सरयू बोले- मेरे पास पुख्ता सबूत

टॉफी, टी-शर्ट बांटने तथा सुनिधि चौहान के कार्यक्रम में गड़बड़ी के मामले पर सरयू राय और रघुवर दास में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. मामले पर सरयू ने कहा है कि मेरे पास पास पुख्ता सबूत है और मैं कोर्ट में इंटरवेनर बनूंगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सरयू राय और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर में तकरार
सरयू राय और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर में तकरार
फाइल फोटो

रांची : विधानसभा में 2016 में झारखंड राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर टॉफी, टी-शर्ट तथा सुनिधि चौहान के कार्यक्रम के गड़बड़ी के मामले में रघुवर दास सरकार को क्लीन चिट दिये जाने पर विधायक सरयू राय ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं.

सबूत देने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर मैं कोर्ट में इंटरवेनर बन जाऊंगा. रविवार को जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित आवास पर संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि सोमवार को उनका सवाल सदन में आना है. इसके पहले विभाग का जवाब आ गया है.

रघुवर दास ने अखबार में बयान दिया कि आरोप लगानेवाले की पोल खुल गयी है. इस पर सरयू ने कहा कि पहले वे सरकार तक ही इस मामले की जांच के लिए अड़े थे, लेकिन अब इसे अंजाम तक ले जायेंगे.

सरयू राय ने कहा कि बॉलीवुड गायिका सुनिधि चाैहान के कार्यक्रम में भ्रष्टाचार व पैसे का भुगतान से जुड़ा हुआ है, जिसका जवाब उन्हें अधिकृत ताैर पर साेमवार काे विस में मिलेगा. मैं बिना सबूत अाराेप नहीं लगाता हूं. मेरी किताब इसका सबूत है. जल्द ही मालूम चल जायेगा कि किसकी पाेल खुलती है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें