1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news sensation due to double murder in ranchi lover couple murdered with sharp weapon ex lover suspected of murder grj

Jharkhand News : रांची में प्रेमी जोड़े की धारदार हथियार से हत्या, पूर्व प्रेमी पर हत्या की आशंका

हुलहुंडू के प्रेम नामक युवक के साथ पूजा लिव इन रिलेशन में रह रही थी. इस बीच पूजा एक बेटे की मां बन गयी थी. पूजा चार साल के बेटे की मां थी. बाद में किसी बात को लेकर प्रेम और पूजा में मनमुटाव हो गया था. उसके बाद प्रेम ने पूजा को छोड़ दिया था. इसके बाद विवेक तिग्गा से प्रेम चल रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हत्या के बाद जुटी ग्रामीणों की भीड़
Jharkhand News : हत्या के बाद जुटी ग्रामीणों की भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज (धर्मेंद्र गिरी) : झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में हुए डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. जिन दोनों की हत्या की गयी है उनकी पहचान स्थानीय लोगों के द्वारा कर ली गयी है. इनमें हुलहुंडू शांति नगर निवासी विवेक तिग्गा और बेरमाद कुंबा टोली की रहने वाली पूजा कच्छप शामिल हैं. ये दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों का बराबर एक दूसरे से मिलना-जुलना होता रहता था. स्थानीय ग्रामीण अक्सर विवेक तिग्गा को पूजा कच्छप के घर पर देखते थे. डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.

आज जिस पूजा कच्छप की हत्या हुई है, उसका लंबे समय से हुलहुंडू के प्रेम नामक युवक से संबंध था. दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. इस बीच पूजा एक बेटे की मां बन गयी थी. फिलहाल पूजा चार साल के बेटे की मां थी. बाद में किसी बात को लेकर प्रेम और पूजा में मनमुटाव हो गया था. उसके बाद प्रेम ने पूजा को छोड़ दिया था. तब से वह अपनी मां के साथ कुंबा टोली में रह रही थी. दोनों के शव पाये जाने के बाद पुलिस पूजा के पूर्व प्रेमी पर हत्या की आशंका जताते हुए उसकी तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है कि यह हत्या प्रतिशोध में की गयी है. पुलिस मामले का खुलासा जल्द करेगी.

आज शनिवार सुबह रिंग रोड में हत्या की खबर सुनकर पहुंचे ग्रामीण और परिजनों के मुताबिक पूजा और विवेक को कल शुक्रवार की सुबह से ही गांव के लोगों ने नहीं देखा था. दोनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी है. पूजा के सिर के पीछे से काफी खून गिरा हुआ पाया गया है, वहीं विवेक तिग्गा के शरीर में कई जगह जख्म के निशान हैं. घटना की सूचना पर पहुंचे तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह के बाद प्रभारी डीएसपी जितवाहन उरांव ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और दोनों के परिजनों से बातचीत की.

डबल मर्डर की सूचना पर पहुंचे डीएसपी जितवाहन उरांव ने मामले के खुलासे के लिए डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम को सूचना दे कर बुलाया. डीएसपी श्री उरांव ने कहा कि इसे अंजाम देने में एक से अधिक लोगों की संलिप्ता से इनकार नहीं किया जा सकता. घटना को जिन लोगों ने भी अंजाम दिया है. वे पुलिस से बच नहीं पायेंगे. बहुत जल्द मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें