1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand congress officer rpn singh told why the new people were given a chance said soon everyones accountability will be decided srn

प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी आरपीएन सिंह ने बताया क्यों दिया नये लोगों को मौका, बोले- जल्द तय होगी सबकी जवाबदेही

प्रभारी. नया फूटप्रिंट बनायेगी पार्टी, प्रभारी जल्द आलाकमान का संदेश देंगे. सभी कार्यकर्ताओं को काम के आधार पर जवाबदेही दी जाये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
RPN Singh Exclusive Interview With Prabhat Khabar
RPN Singh Exclusive Interview With Prabhat Khabar
Twitter

Jharkhand Politics Update रांची : प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की नयी टीम बना दी गयी है. संगठन में काम करने वालों को मौका दिया गया है. नये लोगों को भी जवाबदेही मिलनी चाहिए. किसी परिवार को आगे बढ़ाना है, तो नये लोगों को जवाबदेही देने की जरूरत है. पुराने लोगों को भी पार्टी सम्मान देगी. प्रभारी श्री सिंह प्रभात खबर से दूरभाष पर बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि संगठन में सबको लेकर चला जाता है. झारखंड कांग्रेस की नयी टीम ऊर्जावान है. कांग्रेस एक नया फूट प्रिंट बनायेगी. यह पूछने जाने पर कि संगठन में एमपी-एमएलए हैं, कई वरिष्ठ लोग हैं, उनको मौका नहीं मिल पाया. श्री सिंह ने कहा कि एमपी-एमएलए तो जीत कर आये हैं. संगठन के लिए बड़ा काम किया है. सब कुछ एमएलए-एमपी को ही नहीं दिया जा सकता है.

ऐसे में संगठन के लिए काम करने वालों का उत्साह घटेगा. जिला से ब्लॉक स्तर पर हमारे कार्यकर्ता रात-दिन मेहनत करते हैं. संगठन के लिए काम करते हैं. कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलना चाहिए. सब कुछ एमएलए-एमपी को मिलेगा, ऐसे में हम अपने कार्यकर्ता को घर नहीं बैठा सकते हैं. नयी टीम को अवसर मिलेगा, तो सभी लोगों को दायित्व भी आयेगा. प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है. यहां अलग व्यवस्था से काम होता है. आलाकमान के निर्देशों का पालन सबको करना है. मुझे भी उपर से जो निर्देश आता है. उन्होंने कहा कि आगे देखने की जरूरत है.

प्रभारी के साथ नयी टीम की मंत्रणा, दिये निर्देश

रांची. कांग्रेस की नयी टीम ने प्रभारी श्री सिंह से कई दौर की बातचीत की है. पार्टी नेताओं ने प्रभारी से दिशा-निर्देश लिये हैं. प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, गीता कोड़ा, जलेश्वर महतो और शहजादा अनवर के साथ सांगठनिक कामकाज व भावी कार्य योजना पर चर्चा की.

प्रभारी ने नयी टीम से कहा है कि पार्टी में अनुभवी नेताओं को साथ ले कर चलें. प्रदेश में काम करने वाले नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को आगे लगायें. सबको काम के आधार पर जवाबदेही दी जाये. प्रदेश प्रभारी ने कहा कि नयी टीम अपना कामकाज संभाल ले, उसके बाद वह जल्द झारखंड पहुंचेंगे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें