1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand bjp president cum rajya sabha mp deepak prakash demands a cbi probe into the suspicious death of rupa tirkey woman station in charge of sahibganj grj

झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की संदिग्ध मौत पर गरमायी सियासत, BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मृतका के परिजनों से की मुलाकात, की ये मांग

झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में सियासत गरमा गयी है. भाजपा इस मामले को लेकर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर हमलावर है. वह सीबीआई जांच की मांग कर रही है. आज शनिवार को झारखंड बीजेपी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मृतका के रातू स्थित घर पर परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि परिजनों से बातचीत के बाद ये स्पष्ट हो चुका है कि ये आत्महत्या नहीं है. उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा करने की मांग सीएम हेमंत सोरेन से की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मृतका के परिजनों से की मुलाकात
BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मृतका के परिजनों से की मुलाकात
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में सियासत गरमा गयी है. भाजपा इस मामले को लेकर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर हमलावर है. वह सीबीआई जांच की मांग कर रही है. आज शनिवार को झारखंड बीजेपी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मृतका के रातू स्थित घर पर परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि परिजनों से बातचीत के बाद ये स्पष्ट हो चुका है कि ये आत्महत्या नहीं है. उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा करने की मांग सीएम हेमंत सोरेन से की है.

झारखंड बीजेपी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने झारखंड की माटी की बेटी रूपा तिर्की की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार अविलंब सीबीआई जांच की अनुशंसा करे. वे 24 घंटे के अंदर केंद्र सरकार से स्वीकृति दिलाएंगे. बीजेपी हर सूरत में आदिवासी बिटिया को न्याय दिलाने को संकल्पित है.

झारखंड बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने आज शनिवार को रांची जिले के रातू में मृतका रूपा तिर्की के परिजनों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की. उन्होंने कहा कि परिजनों से बातचीत के बाद साफ पता चल रहा है कि ये आत्महत्या नहीं है.

आपको बता दें कि मृतका रूपा तिर्की का शव उनके क्वार्टर में फंदे से लटका हुआ पाया गया था. मामले की जांच कर रही पुलिस प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या मान कर चल रही है, लेकिन बाद में सोशल मीडिया में वायरल रूपा तिर्की की आखिरी तस्वीर से आत्महत्या के दावों पर सवाल उठने लगे हैं. साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की का शव क्वार्टर से मिलने के बाद डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है. सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग बताया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें