1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand assembly monsoon session bjp mla protest continues workers will also gherao the assembly srn

झारखंड विधानसभा मॉनसून सत्र : भाजपा विधायकों का विरोध प्रदर्शन जारी, कार्यकर्ता करेंगे विधानसभा का घेराव

झारखंड विधानसभा में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी है. और उनके कार्यकार्ता झारखंड विधानसभा के घेराव करने की तैयारी में है. भाजपा का रूख साफ है. उनका कहना है कि फैसला वापस हो नहीं तो उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : झारखंड विधानसभा में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी
Jharkhand News : झारखंड विधानसभा में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी
प्रभात खबर

Jharkhand News रांची : झारखंड मानसून सत्र चौथे दिन की कार्यवाही शुरू हो चुकी है. लेकिन विधानसभा में नमाज के लिए अलग कमरा अवंटित होने का मामला शांत होने नाम ही नहीं ले रहा है. बीजेपी विधायक अब आंदोलन को और तेज करने का मूड बना चुके हैं. इसके लिए उन्होंने विधानसभा का भी घेराव करने का अह्वान किया है. उनके कार्यकर्ता भी जुटने लगे हैं. बता दें कि भाजपा नेताओं विरोध प्रदर्शन जारी है

बोकारो विधायक बीरंची नरायण बोले- आदेश रद्द हो या फिर प्रार्थना के लिए अलग कमरा अवंटित हो.

विधायक बीरंची नरायण ने इस मामले पर बात करते हुए कहा है कि सरकार तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. जो कि बेहद दुख की बात है. विधानसभा लोकतंत्र का मंदिर है जिसमें स्पीकर के द्वारा इस किसी धर्म विशेष के लिए इस प्रकार का लगाव दुर्भाग्यपूर्ण है. हमारी मांग बिल्कुल स्पष्ट है कि ये फैसला वापस हो या फिर हमें फिर हमें भी प्रार्थना के लिए अलग कमरा दिया जाए. और इसी मांग को लेकर हमारे हजारों कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करेंगे.

सत्ता पक्ष के नेता कर रहे हैं विधायक सीपी सिंह से माफी की मांग

आपको बता दें कि सत्ता पक्ष के नेता बीजेपी विधायक सीपी सिंह से माफी की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि वो निजी हमले के लिए माफी मांगे. गौरतलब है कि विधायक सीपी सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के लिए अपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद सत्ता पक्ष नेता भड़क गये और उन्होंने इसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें