25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Train News: हटिया से चलने वाली तीन ट्रेन रद्द, न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस का मार्ग बदला

रांची रेल मंडल से चलने वाली तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और एक ट्रेन के मार्ग को परिवर्तित किया गया है. मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी के मुताबिक, हटिया-सांकी-हटिया पैसेंजर ट्रेन, हटिया-बर्दवान- हटिया पैसेंजर ट्रेन और हटिया-खड़गपुर-हटिया पैसेंजर ट्रेन मंगलवार (9 जनवरी) को रद्द रहेगी.

झारखंड की राजधानी रांची के हटिया स्टेशन से चलने वाली कम से कम तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस ट्रेन का मार्ग बदल दिया गया है. दक्षिण पूर्व रेलवे के रांची मंडल की ओर से यह जानकारी दी गई है. दपूरे रांची मंडल के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया है कि रांची रेल मंडल के अंतर्गत टाटीसिलवे-सांकी रेलखंड पर विकास कार्यों के लिए ट्रैफिक तथा पावर ब्लॉक लिया जाएगा. इसलिए रांची रेल मंडल से चलने वाली तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और एक ट्रेन के मार्ग को परिवर्तित किया गया है. मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी के मुताबिक, हटिया-सांकी-हटिया पैसेंजर ट्रेन, हटिया-बर्दवान- हटिया पैसेंजर ट्रेन और हटिया-खड़गपुर-हटिया पैसेंजर ट्रेन मंगलवार (9 जनवरी) को रद्द रहेगी. वहीं, न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस ट्रेन नौ जनवरी को अपने निर्धारित मार्ग की बजाय परिवर्तित मार्ग से चलेगी.

ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

  • 08607/08608 तथा ट्रेन संख्या 08617/08618 हटिया-सांकी-हटिया पैसेंजर ट्रेन 9 जनवरी 2024 को रद्द रहेगी.

  • 13504/13503 हटिया-बर्दवान- हटिया पैसेंजर ट्रेन 09 जनवरी 2024 को रद्द रहेगी.

  • 18036/18035 हटिया-खड़गपुर-हटिया पैसेंजर ट्रेन 09 जनवरी को रद्द रहेगी.

बदले रूट से चलेगी ट्रेन

  • 18618 न्यू गिरिडीह-रांची एक्सप्रेस ट्रेन 9 जनवरी 2024 को अपने निर्धारित मार्ग बरकाकाना-मेसरा-टाटीसिलवे की बजाय बदले मार्ग बरकाकाना-मुरी-रांची होकर चलेगी.

Also Read: झारखंड: खड़गपुर व चक्रधरपुर में लिया जायेगा ब्लॉक, कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, रक्सौल-हैदराबाद ट्रेन आज रद्द

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें