1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ind vs nz match update regarding the match to be held in ranchi can get 100 audience entry in stadium srn

IND vs NZ Match : रांची में आयोजित होने वाले मैच को लेकर बड़ा अपडेट, इन चीजों पर से लगा बैन हट सकता है

रांची में आयोजित होने वाले टी- 20 मैच पर बड़ा अपडेट आया है. दरअसल मैच के लिए 100 प्रतिशत दर्शकों इंट्री की अनुमति मिल सकती है. इसके अलावा खाने पीने की चीजों पर भी लगा बैन हट सकता है. एक- दो दिन में आपदा प्रबंधन प्राधिकृत समिति इस पर फैसला ले सकता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच में मिल सकती है दर्शकों की 100 % इंट्री
भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच में मिल सकती है दर्शकों की 100 % इंट्री
फाइल फोटो.

India vs New Zealand 2021, Ranchi T20 Match 2021 रांची : 19 नवंबर को होनेवाले भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच में स्टेडियम की पूरी क्षमता यानी 38 हजार दर्शकों को मैच देखने की अनुमति मिल सकती है. झारखंड स्टेट क्रिकेट स्टेडियम (जेएससीए) द्वारा दिये गये संबंधित प्रस्ताव पर राज्य सरकार विचार कर रही है. जानकारी के अनुसार, राज्य में कोरोना के रोज कम हो रहे मामलों की समीक्षा के बाद राज्य सरकार स्टेडियम की क्षमता के 100 फीसदी दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देने पर विचार कर सकती है. एक-दो दिनों में राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकृत समिति इस पर आदेश जारी कर सकता है.

खाने-पीने पर लगी पाबंदी भी हटेगी :

मैच के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल के तहत स्टेडियम के अंदर खाने-पीने की चीजों के इस्तेमाल पर पाबंदी लगायी गयी है. संक्रमण की धीमी हो रही रफ्तार की समीक्षा के बाद राज्य सरकार ने छूट देने का मन बनाया है. मुख्यमंत्री ने जेएससीए के पदाधिकारियों को यह पाबंदी हटाने का आश्वासन दिया है. जल्द ही आपदा प्रबंधन समिति द्वारा पूर्व के आदेश में संशोधन कर दिया जायेगा.

38 हजार है स्टेडियम की क्षमता

जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में एक साथ 38 हजार दर्शक बैठ कर मैच देख सकते हैं. 50 प्रतिशत दर्शकों को ही प्रवेश की अनुमति देने पर लगभग 19 हजार लोग ही मैच देख सकते हैं. इस कारण मैच के काफी कम टिकट ही आम लोगों के लिए उपलब्ध हो सकेंगे. लेकिन, स्टेडियम की पूरी क्षमता के बराबर दर्शकों को प्रवेश की अनुमति मिलने से वर्तमान से दोगुने टिकट की बिक्री की जायेगी, जिससे अधिक संख्या में आम लोग मैच का आनंद ले सकेंगे.

मैच के दिन बारिश की संभावना नहीं

खेलप्रेमियों के लिए राहत भरी खबर है. भारत -न्यूजीलैंड टी-20 के दिन बारिश की संभावना नहीं है. मौसम केंद्र के अनुसार इस दिन आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. 20 और 21 नवंबर को कहीं-कहीं बारिश हो सकती है. मौसम शुष्क रहेगा. इस दिन अधिकतम तापमान 25 तथा न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेसि के आसपास रह सकता है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें