27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद में पार्टी नहीं, भ्रष्टाचार व आतंक की प्रवृत्ति के खिलाफ लड़ाई है, विकल्प खुला है : सरयू

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने विधायक जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह की पत्नी अनुपमा सिंह को भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है. इधर, ढुलू के विरोध में मोर्चा खोल रखे विधायक सरयू राय ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना रखा है.

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने विधायक जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह की पत्नी अनुपमा सिंह को भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है. इधर, ढुलू के विरोध में मोर्चा खोल रखे विधायक सरयू राय ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना रखा है. इसके लिए उन्होंने इंडिया गठबंधन के दलों से समर्थन भी मांगा था. कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव मैदान में आ जाने पर जब उनसे पूछा गया कि अब आपका स्टैंड क्या होगा. इस पर उन्होंने कहा कि धनबाद में पार्टी और न ही व्यक्ति की लड़ाई है. यहां भ्रष्टाचार व आतंक की प्रवृत्ति के खिलाफ लड़ाई है. भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो से धनबाद आतंकित है. ऐसे प्रवृत्ति के खिलाफ लड़ाई जरूरी है. उन्होंने कहा कि अभी रामनवमी है. विजयादशमी तक जमशेदपुर में रहूंगा. इसके बाद धनबाद के लोगों के साथ बैठक कर फैसला लिया जायेगा. श्री राय ने कहा कि अभी सारे विकल्प खुले हैं. हम अपने समर्थकों व संघर्ष के साथियों से बात करने के बाद ही फैसला लेंगे. अनूप को मैंने कोई आश्वासन नहीं दिया : यह पूछे जाने पर कि बेरमो विधायक अनूप सिंह ने क्या आपसे समर्थन मांगा है. इस पर श्री राय ने कहा कि अनूप सिंह का फोन आया था. उन्होंने कहा था कि चाचा आपका आशीर्वाद चाहिए. हमारी उनसे बात हुई है. लेकिन मैंने उन्हें कोई आश्वासन नहीं दिया है. श्री राय ने कहा कि भाजपा को अपने प्रत्याशी को लेकर चिंतन करना चाहिए. ढुलू महतो के बेटे की संपत्ति का ब्योरा हमने दिया है. चार-पांच लाख टैक्स भरनेवाले के पास करोड़ों की संपत्ति है. जिस जमीन का हमने ब्योरा दिया है, उस पर श्री जगरनाथ हार्ड कोक का भट्ठा चलता है. ढुलू महतो ने किस तरह संपत्ति अर्जित की है, सब कुछ भाजपा को बताना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें