1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. embarrassing kalyugis father kept on physical assault with her daughter arrested srn

रिश्ता हुआ शर्मसार : अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करता रहा कलयुगी पिता, हुआ गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची के चुटिया थाना क्षेत्र से 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा अपनी ही 12 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया
रांची के चुटिया थाना क्षेत्र से 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा अपनी ही 12 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया
प्रतीकात्मक तस्वीर

jharkhand physical assault news, physical assault news in jharkhand, physical assault in ranchi रांची : चुटिया थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा अपनी ही 12 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में मंगलवार को पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. जेल भेजने से पहले पुलिस ने उससे काफी देर तक पूछताछ की. पहले तो वह किसी तरह के आरोप से इनकार करता रहा, लेकिन बाद में उसने बेटी के साथ गलत करने के आरोप को स्वीकार कर लिया. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करायी है. आरोपी पेशे से गार्ड है.

जानकारी के अनुसार आरोपी के दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. वह मूल रूप से जहानाबाद जिला का रहनेवाला है. वर्तमान में चुटिया थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहता है. उसकी पत्नी एक शॉपिंग मॉल में काम करती है. इस वजह से वह ज्यादातर समय घर में नहीं रहती थी. लेकिन उसकी बहन साथ में उसके घर में रहती है. उसी के जरिये महिला को पता चला कि आरोपी पति बेटी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करता है. वह चार- पांच बार ऐसा कर चुका है.

इसके बाद महिला ने पति से फिर बेटी से बात की. पति आरोप से इनकार करता रहा, लेकिन बेटी ने सब कुछ बता दिया. जिसके बाद महिला पति पर भड़क गयी. लेकिन उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करे. लिहाजा यह समझते हुए मामले को दबाने का प्रयास किया कि आरोपी उसका पति है. दूसरी ओर बेटी का जीवन बर्बाद करने के कारण पति को छोड़ना भी नहीं चाहती थी. इस वजह से हिम्मत जुटा कर पुलिस के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी.

अपहरण कर किया दुष्कर्म, फिर मारपीट की

नामकुम. नामकुम थाना क्षेत्र की एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने पहले मारपीट की. फिर गला दबाकर हत्या का प्रयास किया. युवती के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी संदीप लोहरा (पिता दिलीप लोहरा) को गिरफ्तार कर लिया है. वह माजिडीड (तमाड़) का रहने वाला है.

वर्तमान में राजाउलातू के दुमीटोली में रहता है. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी के बाद चुमावन का कार्यक्रम था. जहां आरोपी बिन बुलाये पहुंचा था. वहां उसने शराब पी. घर जाने के दौरान उसने दूध लेकर आ रही एक युवती को पकड़ लिया व उसे सुनसान जगह स्थित कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया.

युवती ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया. इसके बाद मंगलवार की सुबह आरोपी युवती का हाथ-पैर बांधकर कमरे में छोड़कर घर चला गया. वहां से किसी तरह युवती अपने घर पहुंची व परिजनों को घटना की जानकारी दी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें