1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. dr rakshit anand accused of extortion carelessness during treatment in second wave of corona arrested grj

Jharkhand News : कोरोना की दूसरी लहर में इलाज में लापरवाही व जबरन पैसे वसूलने का आरोपी डॉ रक्षित आनंद अरेस्ट

डॉ ओपी आनंद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर दिए गए विवादित बयान के बाद सुर्खियों में आए थे. हालांकि बाद में ओपी आनंद ने सार्वजनिक रूप से मंत्री से माफी मांग ली थी. अस्पताल की खामियों के कारण 111 लाइफ सेव लाइफ अस्पताल को प्रशासन ने सील कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची से डॉ रक्षित आनंद गिरफ्तार
रांची से डॉ रक्षित आनंद गिरफ्तार
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज (प्रणव) : झारखंड की सरायकेला खरसावां पुलिस ने 111 सेव लाइफ अस्पताल के डॉक्टर रक्षित आनंद को रांची के रिम्स के पास से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद गिरफ्तारी की सूचना बरियातू थाना को दी गयी. आपको बता दें कि कोरोना महामारी की दूसरे लहर के दौरान 111 सेव लाइफ अस्पताल के प्रबंधक डॉक्टर ओपी आनंद, उनकी पत्नी सरिता आनंद और डॉक्टर रक्षित आनंद पर आदित्यपुर रैन बसेरा निवासी सुनील कुमार झा के इलाज में लापरवाही बरतने और जबरन पैसे की वसूली करने के अलावा बदसलूकी का आरोप उनकी बेटियों ने लगाया था.

इस मामले में श्री झा की बेटी ज्योत्सना और निधि ने आरआईटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. डॉक्टर ओपी आनंद को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि रक्षित आनंद और ओपी आनंद की पत्नी सरिता आनंद फरार चल रहे थे. दोनों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी के नेतृत्व में गठित टास्क फोर्स लगातार छापामारी कर रही थी.

आपको बता दें कि डॉ ओपी आनंद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर दिए गए विवादित बयान के बाद सुर्खियों में आए थे. हालांकि बाद में ओपी आनंद ने सार्वजनिक रूप से मंत्री से माफी मांग ली थी. इस मामले में अस्पताल की खामियों को लेकर हुई जांच के बाद 111 लाइफ सेव लाइफ अस्पताल को प्रशासन ने सील कर दिया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें