1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coal scam case jharkhand cbi raids these places including chatra in coal scam case know what is the whole matter srn

CBI ने कोयला घोटाले मामले में झारखंड के चतरा समेत इन जगहों पर मारा छापा, जानें क्या है पूरा मामला

चतरा के आम्रपाली प्रोजेक्ट से गायब हुए 83.63 करोड़ रुपये के कोयले घोटाले मामले में सीबीआइ ने चतरा, कोलकाता और गुजरात में छापा मारा. जिसमें अभियुक्तों के ठिकानों से कोयले गड़बड़ी से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
cbi raid on amrapali project coal scam
cbi raid on amrapali project coal scam
fILE

Chatra News, amrapali project coal scam in jharkhand रांची : आम्रपाली प्रोजेक्ट से गायब हुए 83.63 करोड़ रुपये के कोयले से जुड़े मामले में सीबीआइ ने चतरा, कोलकाता और गुजरात में छापेमारी की. इस दौरान अभियुक्तों के ठिकानों से कोयले में की गयी गड़बड़ी से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं. सीबीआइ ने कोलकाता और गुजरात से जुड़े अभियुक्तों के ठिकानों से व्यापारिक गतिविधियों से संबंधित दस्तावेज और कंप्यूटर आदि जब्त किये हैं.

सीबीआइ छापा में ज्वाइंट वेंचर कंपनी के निदेशकों के कोलकाता और गुजरात स्थित ठिकानों से नकद राशि मिली है, जिसे जब्त कर लिया गया है. हालांकि कितनी राशि मिली है, इसका खुलासा नहीं किया गया है. सीबीआइ ने छापा का दायरा बढ़ाते हुए शंभु कुमार के बोकारो स्थित ठिकाने को भी इसमें शामिल किया है.

यहां से गड़बड़ी से संबंधित दस्तावेज जब्त किये गये हैं. सीबीआइ रांची (एसीबी) ने पिछले दिनों कोयला गायब होने के इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी. सीबीआइ ने गुरुवार की सुबह आम्रपाली प्रोजेक्ट में अभियुक्त बनाये गये अधिकारियों के चतरा, ढोरी, डकरा स्थित कार्यालय और आवास पर छापा मारा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें