1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. auto drivers in trouble due to cng in ranchi line at petrol pump from three oclock in the morning this is the pain of auto drivers grj

रांची में CNG को लेकर ऑटो ड्राइवरों की बढ़ी परेशानी, पेट्रोल पंप पर सुबह तीन बजे से ही लगाते हैं लाइन, ऑटो ड्राइवरों की ये है पीड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CNG के लिए रांची में ऑटो की लंबी लाइन
CNG के लिए रांची में ऑटो की लंबी लाइन
प्रभात खबर

तुपुदाना (धर्मेंद्र कुमार) : झारखंड की राजधानी रांची में सीएनजी के लिए तड़के सुबह से ही पेट्रोल पंप पर ऑटो की लंबी कतारें लग रही हैं. इससे ऑटो चालक परेशान हैं. रांची के झिरी सकलदीप फ्यूल सेंटर में सीएनजी के लिए ऑटो चालकों को लंबी लाइन दिखी. ऑटो चालक सुबह तीन बजे से ही पेट्रोल पंप पर लाइन लगाते हैं और रात 11 बजे तक इन्हें सीएनजी मिलता है. इससे ऑटो चालकों की परेशानी बढ़ गयी है.

रांची में सीएनजी को लेकर ऑटो चालकों की परेशानी बढ़ गयी है. इन्हें सुबह तीन बजे से ही पेट्रोल पंप पर लाइन लगानी पड़ती है. ऑटो चालक दीपक कुमार बताते हैं कि रोजाना यही स्थिति है. ऑटो चालकों का प्रतिदिन का यही रुटीन हो गया है. सरकार द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. सीएनजी लेने के चक्कर में पूरा दिन खराब हो जाता है. सब काम छोड़ कर लाइन लगाकर सीएनजी लेते हैं.

ऑटो चालक दीपक कुमार ने कहा कि यह काम 1 दिन छोड़कर दूसरे दिन करना पड़ता है. इससे ऑटो चालकों की परेशानी बढ़ गयी है. खर्च चलाना मुश्किल हो गया है. आज गुरुवार को भी पेट्रोल पंप पर सुबह से ही लगभग 1 किलोमीटर तक ऑटो की लाइन लगी हुई थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें