25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

16 मार्च से शुरू होगा BIT का बीटोत्सव, सुनिधि चौहान देंगी सुरमयी प्रस्तुति

रांची : बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम बीटोत्सव 16 मार्च से शुरू होने जा रहा है. यह कार्यक्रम 20 मार्च तक चलेगा. पांच दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में विभिन्न तरह के तकनीकी व सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. मंगलवार को प्रेसवार्ता में टीम बीटोत्सव ने बताया कि इस वर्ष देशभर के संस्थानों […]

रांची : बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम बीटोत्सव 16 मार्च से शुरू होने जा रहा है. यह कार्यक्रम 20 मार्च तक चलेगा. पांच दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में विभिन्न तरह के तकनीकी व सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. मंगलवार को प्रेसवार्ता में टीम बीटोत्सव ने बताया कि इस वर्ष देशभर के संस्थानों से विद्यार्थी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. विभिन्न संस्थानों में इसके लिए ऑडिशन भी किये गये. ये ऑडिशन भुवनेश्वर, कोलकाता, पटना, जमशेदपुर आदि शहरों के संस्थानों में आयोजित किये गये. इस वर्ष लगभग 35 तकनीकी संस्थानों के विद्यार्थी इसमें शामिल होंगे.

प्ले, पॉज व रीलोड की थीम होगी खास

लगभग 30 साल के इस बीटोत्सव में इस वर्ष का थीम प्ले, पॉज व रीलोड है. इस सांस्कृतिक उत्सव में नौ प्रमुख व पांच सांध्यकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. समाज की समस्याओं को चिन्हित करते हुए ‘पुकार’ नाम से नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता होगी. इसके साथ मिस्टर व मिस बीटोत्सव का चयन किया जायेगा. वेस्टर्न म्यूजिक पर आधारित बैंड की प्रतियोगिता रैप्सोडी होगी. वहीं नृत्य की विभिन्न विधाओं पर आधारित प्रतियोगिता डांस सांगा का आयोजन भी किया जायेगा. संयुक्त राष्ट्र की तर्ज पर आधारित प्रतियोगिता एमयूएन होगी. सप्तक नाम से इस्टर्न म्यूजिकल बैंड की प्रतियोगिता व स्ट्रीट डांसरों के लिए स्टॉम्प द यार्ड इवेंट होगा. टॉकीज कार्यक्रम में विद्यार्थियों के द्वारा बनाये गये, समाज पर आधारित लघु फिल्मों की प्रदर्शनी होगी. वहीं बी-प्लान इवेंट में व्यापार व प्रबंधन के प्रति उत्साहितों के लिए नये विचारों का सृजन किया जायेगा.

विशेष होगा सांध्यकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम

बीटोत्सव का हर दिन का सांध्यकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम विशेष होगा. 16 मार्च को बीटोत्सव की शुरुआत होगी. जहां स्टैंड अप कॉमेडी इस्ट इंडिया के साहिल शाह व वरुण शूद हंसाने का काम करेंगे. 17 मार्च को युवाओं के बीच पॉपुलर बैंड अंडरग्राउंड ऑथोरिटी की प्रस्तुति होगी. 18 मार्च को जाने-माने रॉकर एल्जियम(अंगरेजी बैंड) का कार्यक्रम होगा. 19 मार्च को वीएच 1 सुपरसोनिक के लोकप्रिय स्टार प्रोग्रेसिव ब्रदर्स और डीजे केरानो झूमायेंगे. वहीं 20 मार्च खास होगा. जहां बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका सुनिधि चौहान अपने गीतों पर स्टूडेंट्स को झूमायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें