38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मां-बेटी की हत्या कर टंकी में डाल दिया था शव, गिरफ्तार

कोकदोरो स्थित ससुराल में छिपा था अारोपी रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पिपराटोली में महिला रेखा तिग्गा और उसकी बेटी प्रियांशी तिग्गा की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को आरोपी शमीम अंसारी को गिरफ्ता कर लिया है. उसे पिठोरिया थाना क्षेत्र के कोकदोरो स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया गया है. […]

कोकदोरो स्थित ससुराल में छिपा था अारोपी
रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पिपराटोली में महिला रेखा तिग्गा और उसकी बेटी प्रियांशी तिग्गा की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को आरोपी शमीम अंसारी को गिरफ्ता कर लिया है. उसे पिठोरिया थाना क्षेत्र के कोकदोरो स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया गया है. वह रातू थाना क्षेत्र के हुरहुरी गांव का रहनेवाला है.
पुलिस के अनुसार पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि वह शादीशुदा है. रेखा भी यह बात जानती थी. इसके बावजूद वह पत्नी को छोड़ कर उसके साथ रहने का दबाव डालती थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था. शमीम ने यह भी बताया कि पति की मौत के बाद रेखा तिग्गा को पैसे भी मिले थे, लेकिन मांगने पर वह देने से मना कर देती थी. 21 अगस्त 2019 की रात रेखा बेटी के साथ कमरे में सो रही थी.
शमीम भी कमरे में मौजूद था. इसी बीच उसने मौका देख कर गला घोंट कर रेखा की हत्या कर दी. उसके चिल्लाने पर प्रियांशी उठ कर रोने लगी, तो उसकी भी हत्या कर दी. इसके बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से दोनों का शव टंकी में डाल दिया. शव जल्दी सड़ जाये, इसलिए उसने सोडा और नमक डाल दिया. अगले दिन 22 अगस्त को उसने मकान मालिक को मां-बेटी दोनों के लापता होने की जानकारी दी. इसके बाद वह दोनों की तलाश करने के नाम पर घर छोड़ कर भाग निकला.
पति की मौत के बाद िलव इन रिलेशनशिप में रहती थी मृतका
जानकारी के अनुसार, रेखा पति की मौत के बाद शमीम के साथ किराये के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी. वह पेशे से रेजा का काम करती थी और शमीम राजमिस्त्री का. पुलिस ने दोनों का शव आवासीय परिसर में निर्मित वाटर हार्वेस्टिंग के लिए बनायी गयी टंकी से सड़ी-गली अवस्था में दो सितंबर 2019 को बरामद किया था.
टंकी से बरामद कपड़े और चप्पल के आधार पर दोनों की पहचान हुई थी. घटना के बाद से शमीम फरार था. इधर, घटना को लेकर मृतका के भाई बंधना उरांव ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसमें उसने हत्या की आशंका शमीम पर जाहिर की थी. प्राथमिकी में इस बात का भी उल्लेख था कि रेखा तिग्गा पति की मौत के बाद शमीम के साथ रहने लगी थी.
रक्षाबंधन के मौके पर वह भाई को राखी बांधने उसके घर भी गयी थी. वहीं पूर्व में पुलिस शमीम की तलाश में हुरहुरी स्थित विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन पता नहीं चल सका था. तब फरार रहने की स्थिति में पुलिस ने उसके घर के सामानों की कुर्की-जब्ती की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें