27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चयन समिति का किया गया गठन, पहाड़ी मंदिर में इंटरव्यू से होगी पुजारियों की नियुक्ति

रांची : पहाड़ी मंदिर में अब योग्यता व इंटरव्यू के आधार पर पुजारियों का चयन होगा. इसके लिये शनिवार को कमेटी का गठन कर दिया गया है. चयन समिति में अभिषेक आनंद, मदन लाल पारिक, सुशील कुमार लाल व पुजारी मनोज कुमार मिश्र शामिल हैं. यह कमेटी पुजारियों के इंटरव्यू के बाद नियुक्ति संबंधी जिम्मेवारी […]

रांची : पहाड़ी मंदिर में अब योग्यता व इंटरव्यू के आधार पर पुजारियों का चयन होगा. इसके लिये शनिवार को कमेटी का गठन कर दिया गया है. चयन समिति में अभिषेक आनंद, मदन लाल पारिक, सुशील कुमार लाल व पुजारी मनोज कुमार मिश्र शामिल हैं. यह कमेटी पुजारियों के इंटरव्यू के बाद नियुक्ति संबंधी जिम्मेवारी निभायेगी.
पहाड़ी मंदिर में पुजारियों की कमी को देखते हुए पुजारियों की नियुक्ति का निर्णय लिया गया है. इसके अलावा मंदिर व परिसर में निर्माण कार्य के लिये भी कमेटी का गठन किया गया है.
यह कमेटी पंडरा बाजार समिति के पणन सचिव सह मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष अभिषेक आनंद के नेतृत्व में गठित की गयी है. इसके अलावा इस कमेटी में प्रवीण अग्रवाल, मदन लाल पारिक, मुकेश अग्रवाल, आनंद गाड़ोदिया, अजय गोयनका व नितेश लोहिया भी शामिल हैं. रांची पहाड़ी मंदिर विकास समिति की बैठक शनिवार को सचिव सह सदर एसडीओ गरिमा सिंह की अध्यक्षता में हुई.
इसमें उक्त निर्णय लिया गया. बैठक में निर्माण कमेटी को आपस में समन्वय स्थापित कर निर्माण संबंधी जरूरी काम को पूरा कराने एवं इससे संबंधित बिल कोषाध्यक्ष को सौंपने का निर्देश दिया गया है. सावन को देखते हुए शौचालय बनाने का काम भी जल्द शुरू कर दिया जायेगा. प्रबंध समिति का भी गठन जल्द किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें