21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हल्ला बोल पोल खोल में बाबूलाल मरांडी ने कहा, झाविमो की सरकार ही कर सकती है विकास

नामकुम : भाजपा ने 2014 के चुनाव में जो वायदे किये थे आज वे सब झूठे साबित हो रहे हैं. पेट्रोल, डीजल सहित घरेलू समान के दामों में लगातार बढोतरी हो रही है. एक ओर जहां न तो किसी के खाते में 15 लाख रुपये आये वहीं दूसरी ओर 11 लाख लोगों के राशन कार्ड […]

नामकुम : भाजपा ने 2014 के चुनाव में जो वायदे किये थे आज वे सब झूठे साबित हो रहे हैं. पेट्रोल, डीजल सहित घरेलू समान के दामों में लगातार बढोतरी हो रही है. एक ओर जहां न तो किसी के खाते में 15 लाख रुपये आये वहीं दूसरी ओर 11 लाख लोगों के राशन कार्ड रद्द कर दिये गये. स्थानीय युवक आज भी बेरोजगार हैं.
यह बातें पूर्व मुख्यमंत्री सह झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने रविवार को चंदाघासी पंचायत के बडकाटोली में आयोजित हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम में की.
उन्होंने कहा कि 500 सरकारी स्कूल बंद कर दिये गये. वहीं सरकार गरीबों की जमीन को बलपूर्वक हथियाने के लिए हर हथकंडे अपना रही है.उन्होंने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा की सरकार बनेगी तभी सही मायने में झारखंड का विकास संभव है. स्थानीय युवाओं को नौकरी, महंगाई पर काबू करने तथा शिक्षा में सुधार व प्राकृतिक संसाधनों का झारखंड व झारखंडियों के हित में इस्तेमाल किया जायेगा.
श्री मरांडी ने लोगों से भाजपा के अनैतिक शासन को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया तथा महिलाओं की सुरक्षा व कानूनों की सख्ती से पालन के लिए झाविमो को चुनने की अपील की. इस मौके पर हटिया तथा खिजरी विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें