28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : ….जब पेशाब में जलन से निजात पाने के लिए तेज प्रताप को डॉक्टर ने दी दवाई और परामर्श

दोपहर का भोजन नहीं करने के कारण डॉक्टरों ने लालू को नहीं दिया इंसुलिन का डोज चार अंडा का सफेद भाग व दो सेब के नाश्ते से लालू प्रसाद का गुजरा दिन भर का समय शाम छह बजे लालू प्रसाद का मापा गया शुगर लेवल व बीपी, सबकुछ सामान्य पाया गया रांची : बड़े बेटे […]

दोपहर का भोजन नहीं करने के कारण डॉक्टरों ने लालू को नहीं दिया इंसुलिन का डोज
चार अंडा का सफेद भाग व दो सेब के नाश्ते से लालू प्रसाद का गुजरा दिन भर का समय
शाम छह बजे लालू प्रसाद का मापा गया शुगर लेवल व बीपी, सबकुछ सामान्य पाया गया
रांची : बड़े बेटे तेज प्रताप व पतोहू एेश्वर्या के बीच खराब हो रहे रिश्ते ने लालू प्रसाद की चिंता बढ़ा दी है. लालू के चहरे पर चिंता साफ दिखाई दे रहा है.
उनके खाने का समय भी अनियमित हो गया है. शनिवार को सुबह नाश्ता के बाद लालू ने दिनभर कुछ नहीं खाया. वह सुबह से ही तेजप्रताप के आने का इंतजार कर रहे थे. दोपहर में तेज प्रताप के आने के बाद वह उनसे बातचीत व समझाने के कारण वह दोपहर का खाना नहीं खा पाये. वे शाम तक सुबह में लिये गये नाश्ते पर ही रह गये.
दोपहर का खाना नहीं खाने के कारण लालू प्रसाद को डॉक्टरों ने इंसुलिन का डोज नहीं दिया, क्योंकि दवा देने से उनके शरीर पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता था.
इलाज कर रहे डॉ डीके झा ने बताया कि सुबह में लालू प्रसाद ने चार अंडा का सफेद भाग व दो सेब खाया था, जिसके बाद उनका शुगर लेवल 139 पाया गया. इसके बाद उन्हें सुबह में 40 यूनिट इंसुलिन दिया गया. दोहपर में खाना नहीं खाने के कारण इंसुलिन नहीं दिया गया, क्याेंकि वह खाली पेट थे. बेटे के जाने के बाद शाम छह बजे जांच में उनका शुगर लेवल 130 पाया गया.
तेज प्रताप के साथ आये थे कई शुभचिंतक : लालू प्रसाद से शनिवार को मुलाकाती का दिन होने के कारण कई लोग सुबह से ही मिलने आये हुए थे, लेकिन लालू ने किसी से भी मुलाकात नहीं की. वह सिर्फ अपने बेटे से मिलना चाहते थे. तेज प्रताप के साथ उनके दोस्त भी आये थे. पत्रकारों ने पूछा तो बताया कि यह पारिवारिक मामला है. हर घर में यह होता है. बातचीत से सब सामान्य हो जायेगा.
रांची़ : तेज प्रताप को थकान, डॉक्टर से लिया परामर्श
रांची़ : स्टेशन रोड स्थित होटल मैपलवुड में ठहरे लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की तबीयत थोड़ी खराब हो गयी. थकावट व पेशाब में जलन की शिकायत पर मेडिका से डाॅक्टर को बुलाया गया. जानकारी के अनुसार, डॉ आलोक को मेडिका अस्पताल से बुलाया गया. उन्होंने तेज प्रताप की जांच की. पेशाब में जलन से निजात पाने के लिए दो दवा दी गयी. डॉक्टर ने ज्यादा से ज्यादा पानी पीने की सलाह दी है. वहीं आराम करने को भी कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें