27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के रामगढ़ में सड़क हादसा, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर, बिहार के पटना से पूजा करने कार से आ रहे थे रजरप्पा मंदिर

झारखंड के रामगढ़ जिले में गुरुवार को सड़क हादसा हो गया. इसमें एक कार सवार की मौत हो गयी, जबकि तीन की हालत गंभीर है. इन्हें रिम्स रेफर किया गया है. बिहार के पटना से रजरप्पा मंदिर में ये पूजा करने कार से आ रहे थे. इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी.

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में सड़क हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है. इन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. मृतक की पहचान पटना (बिहार) निवासी सुजीत कुमार मेहता के रूप में की गयी है. तीन अन्य घायल भी पटना सिटी के हैं. ये कार से बिहार के पटना से झारखंड के रामगढ़ स्थित रजरप्पा छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा के लिए आ रहे थे. इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही एक कार सवार की मौत हो गयी.

छतरमांडू समाहरणालय मोड़ पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसा
रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़-बोकारो मार्ग पर समाहरणालय के समक्ष छत्तर में एक महिंद्रा कंपनी की एक्सयूवी कार (बीआर01ईवी-1294) ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कार में बुरी तरह फंसे मृतक को हाइड्रा की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. सड़क हादसा छतरमांडू समाहरणालय मोड़ पेट्रोल पंप के पास का है.

बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर
जानकारी के अनुसार चार लोग कार में सवार होकर बिहार के पटना से झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा करने जा रहे थे. इसी दौरान छत्तरमांडू कोर्ट मोड़ पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक में बुरी तरह फंस गया और कार करीब 50 मीटर तक ट्रक के साथ आगे बढ़ गयी. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया.

ALSO READ: झारखंड के रामगढ़ की चुटूपालू घाटी में वाहनों की टक्कर में एक की मौत, दर्जनभर लोग घायल, रांची-पटना हाइवे घंटों जाम

बुरी तरह ट्रक में फंस गयी थी कार
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में बुरी तरह फंसे मृतक को बाहर निकालने की कोशिश की. कार ट्रक के पीछे बुरी तरह फंस गयी थी. इसके चलते हाइड्रा की मदद से स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे मृतक को बाहर निकाला. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

चारों पटना सिटी के
मृतक की पहचान पटना निवासी सुजीत कुमार मेहता के रूप में की गयी है. घायलों के नाम सोनू कुमार, जीतेंद्र कुमार और सोनू कुमार हैं. चारों पटना सिटी के रहनेवाले बताए जा रहे हैं.

ALSO READ: झारखंड का एक अनोखा गांव है सरैया, जहां हर घर में है कृत्रिम घोंसला, गर्मी के मौसम में गूंज रही पक्षियों की चहचहाहट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें