1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. attachment confiscated at home of mojaffar khan accused of murder in chitarpur know how many things were recovered smj

चितरपुर में हत्या के आरोपी मोजफ्फर खान के घर की हुई कुर्की जब्ती, जानें कितने सामानों की हुई बरामदगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पुलिस व मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हत्या के आरोपी के घर हुई कुर्की जब्ती.
Jharkhand news : पुलिस व मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हत्या के आरोपी के घर हुई कुर्की जब्ती.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : चितरपुर (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत चितरपुर में बुधवार को हत्या के आरोपी मोजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा के घर में डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कुर्की जब्ती की. इस दौरान आरोपी के रहमत नगर लाइन पार स्थित घर के दरवाजा को जेसीबी मशीन से गिराया गया. वहीं, बर टोला स्थित इसके दूसरे मकान में कुर्की जब्ती की गयी. यहां से दरवाजे, खिड़की, पलंग सहित कई घरेलू सामान जब्त किये गये. कुर्की जब्ती को देखने के लिए यहां आसपास क्षेत्र से काफी संख्या में लोग जुट गये थे.

इस संदर्भ में डीएसपी श्री सोय ने बताया कि मोजफ्फर खान ने मायल निवासी इम्तियाज अंसारी को कुछ दिन पूर्व 3 गोली मार कर हत्या कर दी थी. इसके बाद से वह फरार है. इस बीच आरोपी को सरेंडर करने का निर्देश भी दिया गया था. साथ ही आरोपी के दोनों घरों में इश्तेहार चिपकाया गया था और उसे जल्द सरेंडर करने को कहा गया था. इसके बावजूद आरोपी फरार है.

आरोपी के फरार रहने के कारण पुलिस ने एसडीजीएम, रामगढ़ के आदेशानुसार इसके दोनों घरों की कुर्की जब्ती की गयी. जबकि उसका एक मकान खाली पड़ा हुआ था, जिस कारण यहां मजिस्ट्रेट, चितरपुर सीआई शशि शेखर की मौजूदगी में कार्रवाई की गयी.

डीएसपी ने बताया कि पुलिस इसे गिरफ्तार करने में लगी हुई है. आरोपी जल्द ही पकड़ा जायेगा. मौके पर गोला थाना के इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल के जवान शामिल थे.

क्या है मामला

रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर स्थित मजार मुहल्ला में 26 सितंबर, 2020 की रात लगभग 9:30 बजे मोजफ्फर खान ने मायल गांव के इम्तियाज अंसारी (34 वर्ष) के सीने में 3 गोली दाग दी थी, जिससे इसकी मौत हो गयी थी. पुलिस के अनुसार, इसकी हत्या पैसे के लेन-देन में किया गया था. इसके बाद से मोजफ्फर फरार है. इस घटना के सदमें से अब भी इम्तियाज के परिजन उबर नहीं पाये हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें