36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Jharkhand: घाटी के तीखे मोड़ पर जीप-ट्रक में भीषण टक्कर, जीप चालक समेत दो की दर्दनाक मौत

रामगढ़: चुटुपालु घाटी में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मुख्य सड़क पर जीप और ट्रक में आमने-सामने हो गई. घटना में जान गंवाने वालों में से एक जीप चालक इमरान अंसारी है जो ओरमांझी का रहने वाला था वहीं दूसरा ट्रक का उपचालक है. अभी इसकी पहचान […]

रामगढ़: चुटुपालु घाटी में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मुख्य सड़क पर जीप और ट्रक में आमने-सामने हो गई. घटना में जान गंवाने वालों में से एक जीप चालक इमरान अंसारी है जो ओरमांझी का रहने वाला था वहीं दूसरा ट्रक का उपचालक है. अभी इसकी पहचान नहीं हो सकी है.

ट्रक का ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रामगढ़ घाटी में गड़के मोड़ के पास ट्रक का ब्रेक फेल हो गया. सामने से एक स्कूटी आ रही थी जिसे बचाने के क्रम में ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. घटना में जीप चालक इमरान अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक के उपचालक ने भी दम तोड़ दिया.

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों को इलाजे के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पुलिस फिलहाल घटना के कारणों का बारीकी से छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें