27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : हाथियों के झुंड ने बड़गांव में मचाया उत्पात, किसानों के फसलों को रौंदा

चैनपुर : जंगली हाथियों के झुंड ने बुधवार की रात बड़गांव में जमकर उत्पात मचाया. हाथियों ने कई किसान की फसलें रौंद डाली. कई लोगों की चहारदीवारी क्षतिग्रस्त कर दी. जानकारी के अनुसार बड़गांव निवासी पाल कुमार, विशेश्वर महतो, पारस महतो, शोभा देवी, झरी महतो, बलराम कुशवाहा की बारी की चहारदीवारी को तोड़कर हाथियों ने […]

चैनपुर : जंगली हाथियों के झुंड ने बुधवार की रात बड़गांव में जमकर उत्पात मचाया. हाथियों ने कई किसान की फसलें रौंद डाली. कई लोगों की चहारदीवारी क्षतिग्रस्त कर दी. जानकारी के अनुसार बड़गांव निवासी पाल कुमार, विशेश्वर महतो, पारस महतो, शोभा देवी, झरी महतो, बलराम कुशवाहा की बारी की चहारदीवारी को तोड़कर हाथियों ने फसलों को बर्बाद कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि तीन बच्‍चे सहित 16 हाथियों का झुंड 12 बजे रात में आ धमका. जिसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए मशाल जलाकर हाथियों को जगेश्वर जंगल की ओर भगाया. हाथियों का झुंड गांव में घुसने से ग्रामीणों में दहशत है.

ग्रामीणों ने बताया कि जगेश्वर स्थित रेलवे लाइन पार करते समय अचानक मालगाड़ी आ गयी. जिससे हाथियों का झुंड मालगाड़ी की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया. बड़गांव उप मुखिया रामअवतार प्रसाद व वनरक्षी अजीत कुमार ने घटनास्थल पर आकर जांच की. ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्द से जल्द क्षतिपूर्ति मुआवजे की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें