17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पलामू : डराकर बनाया शारीरिक संबंध, अश्लील फोटो किया वायरल, भाई की हत्या की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल

पलामू में डराकर शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. मामले में युवती ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें बताया गया कि वह भाई की हत्या की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था.

Palamu News: हुसैनाबाद थाना क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक के खिलाफ डरा-धमका कर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी है. युवती ने आवेदन में कहा है कि युवक चंदन कुमार पासवान पिछले तीन साल से उसे परेशान कर रहा था. पहले उसे डरा-धमकाकर जपला स्थित अपने दोस्त के कमरे में ले गया और वहां जबरन शारीरिक संबंध बनाया. उसने इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और फोटो खींच ली. इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा. विरोध करने पर भाई की हत्या करने की धमकी देता था.

आवेदन में युवती ने बताया है कि 29 जनवरी को युवक जपला स्थित उसके कॉलेज में भी पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. यह देखकर कॉलेज के शिक्षकों ने उसे भगाया. तब से युवक उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने और भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा. जब उसकी बात नहीं मानी, तो उसने फोटो और वीडियो उसकी मां के मोबाइल नंबर पर भेज दिया. इस संबंध में हुसैनाबाद थाना प्रभारी समीर तिर्की ने बताया कि युवती के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, गिरफ्तार

इधर पश्चिमी सिंहभूम के जैंतगढ़ में चंपुआ थाना के अंतर्गत कक्षा नौ की नाबालिग छात्रा के साथ एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. इसे लेकर परिजनों ने चंपुआ थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, छात्रा की दोस्ती पड़ोसी गांव मैकमिलनपुर के विश्वरंजन मुंडा के साथ थी. विश्वरंजन पर छात्रा ने प्रेम जाल में फंसाने और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

Also Read: दुमका : सामूहिक दुष्कर्म की घटना से फिर शर्मसार हुआ रामगढ़, एक आरोपी गिरफ्तार
Also Read: रांची में दुष्कर्म के आरोपी की पिटाई, शरीर पर मला जहरीला तेल, मौत के बाद 17 गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें