29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

पलामू में एक युवती की मौत उसके ससुराल में हो गई है. युवती के पिता का आरोप है कि उसे जहर देकर मार दिया गया और फिर बिना बताए उसका दाह संस्कार कर दिया गया.

हैदरनगर थाना क्षेत्र के लोहरपुरा गांव में नवविवाहिता अनिता देवी (20वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. मृतका के पिता लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कुन्दरी गांव ननदेव महतो ने बेटी की हत्या का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगाया है. इस संबंध में ननदेव महतो ने हैदरनगर थाना में मामला दर्ज कराया है .

पिछले साल ही हुई थी शादी

मृतक के पिता ने कहा है कि पिछले साल पांच मई 2023 को अपनी बेटी अनिता की शादी लोहरपुरा गांव के नन्दलाल मेहता के पुत्र उमेश मेहता के साथ की थी. शादी के समय उन्होंने दहेज में मोटरसाइकिल और नगद धनराशि भी दी थी. लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष द्वारा दो लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की जा रही थी. जिसे लेकर उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा था.

जहर देकर मारा मेरी बेटी को : पिता

ननदेव महतो का आरोप है कि सोमवार को उनकी बेटी को जहर देकर मार दिया गया और देर रात बिना सूचना दिये उसका दाह संस्कार भी कर दिया गया. ससुरालवालों ने फोन से मगंलवार के सुबह लगभग 9:30 बजे केवल यह जानकारी दी कि अनिता ने जहर खा लेने से उसकी मृत्यु हो गयी है. इस मामले पर थाना प्रभारी अफजल अंसारी ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर हैदरनगर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Also Read : पलामू में युवक को पहले पिलाई शराब, फिर सिर में मारी गोली, पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें