25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में युवक को पहले पिलाई शराब, फिर सिर में मारी गोली, पत्थर से चेहरा कुचल कर की हत्या

पलामू में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. गोली मारने के बाद उसके चेहरे को बूरी तरह से कुचल दिया है ताकि शव की पहचान न की जा सके.

पलामू : छतरपुर से हरिहरगंज जाने वाली एनएच 98 फोरलेन सड़क किनारे दिनादाग मोड़ के समीप टोंगरी पर एक अज्ञात युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को थाना ले आई है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की जिस जगह पर शव मिला है वह जगह बिल्कुल सुनसान है.

गोली मारने के बाद चेहरे को पत्थर से कूचा गया

अपराधी युवक की कनपटी में गोली मार कर हत्या करने के बाद उसके चेहरे पर बड़े पत्थर से मार कर कुचल दिया है. पत्थर से कुचले जाने से युवक का चेहरा खून से लथपथ हो चुका है जिससे उसकी पहचान करने में दिक्कत हो रही है. मृतक की उम्र लगभग 35 की होगी और उसने काला रंग का पैंट और हल्की हरा रंग का टी शर्ट और लाल रंग की हवाई चप्पल पहने हुए है.

युवक को मारने वाले हो सकते हैं परिचित

युवक के शव के पास पुलिस को शराब की बोतल और प्लास्टिक के गिलास के अलावा दो बड़े-बड़े खून से लथपथ पत्थर मिला है जिसे जब्त कर लिया. शव के पास मिले शराब की बोतल और पत्थर से पुलिस ने अनुमान लगा रही है की युवक की हत्या चीर परिचित के लोगों ने किया है, क्योंकि हत्या से पहले मृतक के साथ अपराधियों ने साथ में शराब पी उसके बाद उसके कनपटी में पिस्टल सटा गोली मार दी. गोली मारने के बाद पत्थर से उसके चेहरे पर वार कर लहू लुहान कर दिया. जिससे प्रतीत होता है जिन लोगों ने युवक की निर्मम हत्या की है. आरोपियों का किसी बात को लेकर बड़ा विवाद हो और वह युवक से काफी नफरत करता हो क्योंकि शव की पहचान न हो सके इसलिए चेहरे को कुचल दिया गया.

Also Read : दोस्तों पर पत्थर से कूचकर हत्या करने का परिजनों ने लगाया आरोप, केस दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें