1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. manatu police patrolling vehicle uncontrolled in palamu district of jharkhand two people died in accident one policeman also injured grj

पलामू में अनियंत्रित हुई मनातू पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी, हादसे में दो लोगों की मौत, एक पुलिसकर्मी भी घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस के गश्ती वाहन की चपेट में आने से दो की मौत
पुलिस के गश्ती वाहन की चपेट में आने से दो की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News, मेदिनीनगर न्यूज : झारखंड के पलामू जिले के मनातु थाना क्षेत्र के सेमरी साहु भठ्ठा के पास पुलिस के गश्ती वाहन ने सड़क किनारे खड़ी टेपों में टक्कर मार दी. जिससे टेंपो में सवार दो लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. इस हादसे में एक पुलिसकर्मी भी घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. घटना सोमवार की रात करीब दस बजे की है.

जानकारी के अनुसार पाटन थाना क्षेत्र के महुलिया के अरुण भुइयां के घर से मनातु थाना क्षेत्र के रहेया के शिवनंदन भुइयां के घर बारात जा रही थी. इसी दौरान सेमरी गांव के साहु भठ्ठा के पास टेंपो रोककर बाराती शौच करने के लिए उतरे थे. कुछ लोग टेंपो में बैठे थे. कुछ नीचे सड़क पर खड़े थे. इसी दौरान मनातु थाना के गश्ती वाहन ने अनियंत्रित होकर टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेंपो में सवार दीपन भुइयां की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल उमेश भुइयां की मौत मेदिनीनगर के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी.

मृतक दीपन भुइयां पाटन थाना क्षेत्र के सिरमा व उमेश भुइयां महुलिया का रहने वाला था. थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि सोमवार की रात थाना की पुलिस गश्ती पर निकली थी. गश्ती दल साहु भठ्ठा के पास जैसे ही पहुंचा वहां कुछ लोग सड़क पर अचानक आ गए. उन्हें बचाने के चलते गश्ती वाहन की टक्कर टेंपो से हो गयी. पुलिस वाहन भी पलट गया, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी.

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उमेश भुइयां की मौत हो गयी. पुलिस के जवान का इलाज चल रहा है. दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. दाह संस्कार के लिए दस-दस हजार व घायलों के इलाज के लिए तीन हजार रूपये तत्काल दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर लेस्लीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनुप कुमार बड़ाइक ने घटनास्थल का जायजा लिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें