1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand mini lockdown police administration strict on getting out of home unnecessarily beating a scooty rider in palamu smj

Jharkhand Mini Lockdown : बेवजह घर से बाहर निकलने पर पुलिस- प्रशासन की सख्ती, पलामू में एक स्कूटी सवार की हुई पिटाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : के दौरान बेवजह घर से बाहर निकलने वाले स्कूटी सवार व्यक्ति की हुई पिटाई.
Jharkhand news : के दौरान बेवजह घर से बाहर निकलने वाले स्कूटी सवार व्यक्ति की हुई पिटाई.
प्रभात खबर.

Jharkhand Mini Lockdown (मेदिनीनगर) : झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए मिनी लॉकडाउन जारी है. आगामी 6 मई तक राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह लागू है. इस दौरान बेवजह घर से बाहर निकलने वालों पर पुलिस प्रशासन सख्ती भी कर रही है. ऐसा ही एक नजारा मेदिनीनगर के कन्नी राम चौक के पास देखने को मिला.

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान पलामू में पुलिस की दबंगता देखने को मिली. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया कि सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार साहा की मौजूदगी में एक स्कूटी सवार से पहले घर से बाहर निकले संबंधी पूछताछ की जाती है और उसके बाद पुलिस लाठी बरसाने लगती है.

पलामू युवा कांग्रेस के वरीय जिला महासचिव मणिकांत सिंह इस वीडियो को अपलोड करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट किया है. ट्वीट कर श्री सिंह ने कहा है कि यह तस्वीर मेदिनीनगर के कन्नी राम चौक की है. यहां पुलिस एक स्कूटी सवार को पीट रही है. अभी कोरोना संक्रमण के दौरान प्रशासन को ऐसी सक्रियता लोगो को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के प्रति होना चाहिए, पर पुलिस डंडा बरसा रही है. इससे संदेश गलत जायेगा.

बता दें कि पलामू में पिछले 24 घंटे में 248 काेरोना के नये मामले मिले हैं, हालांकि 228 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है. वहीं, 2 लोगों की मौत भी कोरोना वायरस संक्रमण से हुई है. वर्तमान में जिले में 1692 एक्टिव केस है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें