1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. cement loaded truck robbery case disclosed by palamu police 5 accused arrested one absconding smj

Jharkhand News: सीमेंट लोडेड ट्रक लूटपाट मामले का पलामू पुलिस ने किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पलामू पुलिस ने सीमेंट लोडेड ट्रक लूटपाट मामले का खुलासा किया है. 48 घंटे के अंदर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने लूटे गये ट्रक समेत करीब 500 बोरा सीमेंट को भी बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: ट्रक लूटपाट मामले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते पलामू एसपी.
Jharkhand news: ट्रक लूटपाट मामले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते पलामू एसपी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: पलामू पुलिस की सक्रियता से 48 घंटे के अंदर लूटी गयी सीमेंट लोड ट्रक को बरामद कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस घटना में शामिल एक आराेपी अभी फरार है. इस बात की जानकारी एसपी चंदन सिन्हा ने पत्रकारों को दी.

क्या है मामला

एसपी श्री सिन्हा ने बताया कि 25 मार्च की शाम पुरूलिया से सीमेंट लोड कर ट्रक अपने गंतव्य के लिए निकली थी. इसी बीच मुख्य पथ के बीचोबीच बाइक लगाकर ट्रक को रोका गया. फिर हथियार का डर दिखाकर ड्राइवर को ट्रक के केविन में सुला दिया और अपराधी खुद ट्रक चलाने लगे. कुछ देर बाद अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को बाइक पर बैठाकर उसे सुनसान जगह पर छोड़ दिया. इसके बाद ट्रक ड्राइवर मनोहर यादव ने इसकी सूचना पांकी पुलिस और ट्रक मालिक को दिया. ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि अपराधियों द्वारा 25 से 30 किलोमीटर के अंदर ही सीमेंट उतारा होगा.

करीब 500 बोरा सीमेंट बरामद

मामला दर्ज होने के बाद पलामू एसपी चंदन सिन्हा के निर्देश के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में छापामारी टीम गठित की गयी. टीम ने छानबीन के दौरान लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के जामुनडीह के एक सीमेंट गोदाम से लूटी गयी 490 बोरा सीमेंट बरामद किया. इस दौरान सीमेंट विक्रेता एवं वहां पर मौजूद एक व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ करने पर उनकी निशानदेही पर ट्रक की निगरानी कर रहे एक अपराधी और ट्रक को बरामद किया.

5 अपराधी गिरफ्तार

इस घटना में शामिल पांकी थाना क्षेत्र के कामत गांव के चंदन कुमार सिंह, डंडारकला के मंदीप कुमार रवि, मानिक शर्मा और सीमेंट व्यवसायी जामुनीडह के अनुज कुमार तिवारी तथा अपराधी एवं सीमेंट व्यवसायी के बीच सीमेंट बिक्री के लिए बात करानेवाले आशीष कुमार चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

गिरफ्तार अपराधी पहले भी जा चुका है जेल

एसपी श्री सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी चंदन कुमार सिंह पहले चालक का काम करता था. पूर्व में भी वह चना लदा ट्रक को बेचने का काम किया था. उस मामले में वह जेल जा चुका है. इसके अलावा मानिक शर्मा भी पूर्व में जेल गया है. इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. प्रेस कांफ्रेंस में पांकी थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी, गुलशन गौरव, अवधकिशोर पांडेय आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा, मेदिनीनगर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें