1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. abducted businessman of aurangabad bihar recovered safely from palamu jharkhand 7 kidnappers also arrested grj

बिहार के औरंगाबाद के अपहृत व्यवसायी शैलेंद्र कुमार झारखंड के पलामू से सकुशल बरामद, 7 अपहर्ता भी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : बिहार के अपहृत व्यवसायी शैलेंद्र झारखंड से सकुशल बरामद
Jharkhand Crime News : बिहार के अपहृत व्यवसायी शैलेंद्र झारखंड से सकुशल बरामद
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, पलामू न्यूज : बिहार के औरंगाबाद जिले के अपहृत व्यवसायी शैलेंद्र कुमार को झारखंड की पलामू पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. इनकी बरामदगी पलामू जिले के छतरपुर के देवगन इलाके से हुई है. पुलिस की सक्रियता व ग्रामीणों की सजगता से सात अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है.

बिहार के औरंगाबाद जिले के व्यवसायी शैलेंद्र कुमार को अपहर्ताओं ने अगवा कर लिया था और झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के देवगन के इलाके में उन्हें रखा गया था. इस मामले को लेकर पलामू पुलिस रेस हुई और ग्रामीणों की सजगता के कारण व्यवसायी को मुक्त कराया जा सका.

पलामू जिले की पुलिस और ग्रामीणों की सक्रियता से व्यवसायी शैलेंद्र कुमार को मुक्त करवा लिया गया है, जबकि सात आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि अपहृत व्यवसायी शैलेंद्र कुमार बिहार के औरंगाबाद जिले के रहने वाले हैं. व्यवसायी शैलेन्द्र कुमार को अपराधियों ने अगवा कर लिया था.

बिहार के औरंगाबाद जिले के व्यवसायी शैलेंद्र कुमार का अपहरण करने वाले सभी अपहर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तार आरोपी बिहार और झारखंड के पलामू जिले के पिपरा इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. पलामू जिले के छत्तरपुर के देवगन से अपहृत व्यवसायी को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें