1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. 95 corona infected including palamu district president of congress

कांग्रेस के पलामू जिलाध्यक्ष सहित 95 कोरोना संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

मेदिनीनगर : वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को लेकर पलामू में जांच का दायरा बढ़ाया गया है. पिछले तीन दिनों तक चले कोरोना सैंपल संग्रह अभियान के बाद जो जांच रिपोर्ट आयी है, उसके मुताबिक कांग्रेस के पलामू जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक सहित 95 लोग संक्रमित पाये गये हैं.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री पाठक ने अपनी रिपोर्ट पाॅजीटीव आने की सूचना स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी ,कहा कि कोरोना के मामूली लक्षण होने पर जांच करायी थी. जिसमें उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है .उन्होने अपने संपर्क में आये लोगों से जांच कराने की अपील की है. पलामू के सिविल सर्जन डॉ जॉन एफ कनेडी ने बताया कि शुक्रवार से रविवार तक चले कोरोना सैंपल संग्रह अभियान के दौरान पलामू में 3620 लोगों का सैंपल लिया गया था.

इसमे रैपिड एंटीजेन कीट के माध्यम से लिये गये 1654 लोगों का सैंपल की जांच रिपोर्ट आयी है. रिपोर्ट के मुताबिक पलामू जिले के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों से 95 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी संक्रमित व्यक्ति को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया है. आयुष मंत्रालय के गाइडलाइन के अनुसार सभी संक्रमित व्यक्तियों का इलाज किया जा रहा है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें