दरवाजा तोड़ घर में घुसे उग्रवादी, मुखिया पति पर लाठी डंडे से हमला, पीएमसीएच रेफर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पलामू: जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के चनरपुर गांव में बीती रात उग्रवादियों के उत्पात के बाद से दहशत का माहौल है. जमुआ पंचायत की मुखिया अनिता देवी के घर का दरवाजा तोड़ कर घर में उग्रवादियों ने घुसकर उत्पात मचाया. घटना बीती रात करीब 10:30 बजे की है. पहले उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. नहीं खोलने पर हथियारबंद टीपीसी उग्रवादी दरवाजा तोड़ कर घुस में घुस गये.
उन्होंने मुखिया अनिता देवी के पति अरविंद कुमार की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ग्रामीणों ने तत्काल उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर हैदरनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद, एसआई निर्भय कुमार समेत पुलिस के जवान चनरपुर गांव पहुंचकर मामले की छान बीन शुरू कर दी.
उग्रवादियों की धर पकड़ के लिये छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. इस घटना से अनुमंडल क्षेत्र के मुखियों में दहशत का माहौल है. कुछ मुखियों ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया कि सभी मुखियों को लेवी के लिये फोन कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें गांव में रहना और जनता का काम करना है. इस माहौल में वो दहशत के साये में काम करने को मजबूर हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें