39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरवाजा तोड़ घर में घुसे उग्रवादी, मुखिया पति पर लाठी डंडे से हमला, पीएमसीएच रेफर

पलामू: जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के चनरपुर गांव में बीती रात उग्रवादियों के उत्पात के बाद से दहशत का माहौल है. जमुआ पंचायत की मुखिया अनिता देवी के घर का दरवाजा तोड़ कर घर में उग्रवादियों ने घुसकर उत्पात मचाया. घटना बीती रात करीब 10:30 बजे की है. पहले उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास […]

पलामू: जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के चनरपुर गांव में बीती रात उग्रवादियों के उत्पात के बाद से दहशत का माहौल है. जमुआ पंचायत की मुखिया अनिता देवी के घर का दरवाजा तोड़ कर घर में उग्रवादियों ने घुसकर उत्पात मचाया. घटना बीती रात करीब 10:30 बजे की है. पहले उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. नहीं खोलने पर हथियारबंद टीपीसी उग्रवादी दरवाजा तोड़ कर घुस में घुस गये.
उन्होंने मुखिया अनिता देवी के पति अरविंद कुमार की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ग्रामीणों ने तत्काल उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर हैदरनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद, एसआई निर्भय कुमार समेत पुलिस के जवान चनरपुर गांव पहुंचकर मामले की छान बीन शुरू कर दी.
उग्रवादियों की धर पकड़ के लिये छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. इस घटना से अनुमंडल क्षेत्र के मुखियों में दहशत का माहौल है. कुछ मुखियों ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया कि सभी मुखियों को लेवी के लिये फोन कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें गांव में रहना और जनता का काम करना है. इस माहौल में वो दहशत के साये में काम करने को मजबूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें