30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम के कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल का एसपी व डीसी ने किया निरीक्षण

रांगा स्थित निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज परिसर में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम निर्धारित है. एक दिन पूर्व ही डिग्री कॉलेज परिसर को पूरी तरह सील करने का निर्देश दिया गया है.

लिट्टीपाड़ा. प्रखंड के रांगा स्थित डिग्री कॉलेज मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 28 मई को निर्धारित है. पीएम के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल, एसपी प्रभात कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान हेलीपैड सहित अन्य स्थानों का अधिकारियों ने जायजा लिया. साथ ही पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की रूपरेखा पर अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक दिशानिर्देश दिया. डीसी ने कहा कि पीएमओ की गाइडलाइन के अनुसार ही मंच, हेलीपैड, पंडाल का निर्माण कराएं. साथ ही मैदान को साफ-सुथरा, वाहनों के आने-जाने की व्यवस्था, बैरिकेडिंग, स्ट्रांग रूम के निर्माण के लिए आवश्यक निर्देश दिए. वहीं पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने को लेकर एसडीपीओ डीएन आजाद, थाना प्रभारी रंजन कुमार को दिशानिर्देश दिया. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर कार्य शुरू होते ही 24 घंटे पुलिस फोर्स तैनात करने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के एक दिन पूर्व ही कार्यक्रम स्थल के समीप निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज परिसर को पूरी तरह सील करने का निर्देश दिया. मौके पर बीडीओ श्रीमान मरांडी, सीएस, भाजपा जिला अध्यक्ष अमृत पांडेय, भाजपा नेता दानिएल किस्कू, अनुग्रहित प्रसाद, जयंत मंडल सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें