36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : भंडरा में 917 परीक्षार्थियों ने दी मैट्रिक की परीक्षा

जैक द्वारा निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये थे. किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार पर बगैर एडमिट कार्ड दिखाए परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं थी.


भंडरा : जैक द्वारा निर्धारित तिथि के अनुसार सोमवार को प्रखंड के दो केंद्रों लाल बहादुर शास्त्री व बिटपी केंद्र पर मैट्रिक की परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में कदाचारमुक्त हुई. मैट्रिक-इंटर की परीक्षा में प्रखंड में 917 परीक्षार्थी शामिल हुए. जिसमें लाल बहादुर शास्त्री केंद्र में 550 छात्रों में 545 उपस्थित हुए . वही बिटपी केंद्र में 373 छात्रों में 372 छात्रों ने मैंट्रिक में हिंदी विषयक परीक्षा में विद्यार्थियों ने सीसीटीवी की निगरानी में परीक्षा लिखी. जैक द्वारा निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये थे. किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार पर बगैर एडमिट कार्ड दिखाए परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं थी.

किसी भी कीमत पर विद्यार्थियों के साथ-साथ वीक्षक को भी परीक्षा केंद्र के भीतर मोबाइल फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं दी गयी. इसकी भी गहन जांच-पड़ताल हुई. एक-एक विद्यार्थी को जांच के बाद ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया. शांतिपूर्ण माहौल में कदाचारमुक्त परीक्षा को लेकर लाल बहादुर शास्त्री प्लस टू के प्राचार्य डॉक्टर सुधांशु कुमार के साथ-साथ सभी केंद्राधीक्षकों एवं दंडाधिकारियों एवं उड़नदस्ता दल ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करते हुए परीक्षा सफलता पूर्वक संपन्न कराया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें