27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे फाटक खुलते ही पहले निकलने के लिए मच जाती है आपाधापी

बरकाकाना-बरवाडीह रेलखंड अंतर्गत टोरी रेलवे जंक्शन के पूर्वी केबिन स्थित (एनएच-99 पर) रेलवे फाटक पर रोजाना जाम लग रहा है.

चंदवा. बरकाकाना-बरवाडीह रेलखंड अंतर्गत टोरी रेलवे जंक्शन के पूर्वी केबिन स्थित (एनएच-99 पर) रेलवे फाटक पर रोजाना जाम लग रहा है. जब रेलवे फाटक खुलता है, तो वाहन चालकों में पहले निकलने के लिए आपाधापी मच जाती है. कई बार तो पहले निकलने के चक्कर में हुई चालकों के बीच हुई बकझक मारपीट में बदल जाती है. रेलवे फाटक बंद होने की स्थिति में बड़े वाहनों के चालक बेतरतीब तरीके से गाड़ियों को खड़ी कर देते हैं. फाटक खुलने के बाद पहले पार करने की होड़ मच जाती है. दोनों छोर से वाहन रेलवे ट्रैक के बीच आमने-सामने आकर रुक जाते है. इससे रेलवे ट्रैक पर जाम लग जाता है. शुक्रवार को साप्ताहिक हाट होने के कारण यहां बड़ी संख्या में लोग जाम में फंसे रहे. वाहनों को सुव्यवस्थित ढंग से खड़ा कराने व जाम में धीरे-धीरे निकलने को लेकर रेलवे की कोई व्यवस्था नहीं है. ऐसे में नियमों की अनदेखी करनेवाले वाहन चालकों पर कार्रवाई नहीं हो पाती. इस संबंध में टोरी स्टेशन अधीक्षक रंजीत कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर आरपीएफ के इंस्पेक्टर को जानकारी दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें