25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्पदंश से छात्रा की मौत

बारियातू प्रखंंड के गोनिया पंचायत अंतर्गत नावाडीह गांव में शुक्रवार रात सर्पदंश से एक नाबालिग की मौत हो गयी.

बालूमाथ. बारियातू प्रखंंड के गोनिया पंचायत अंतर्गत नावाडीह गांव में शुक्रवार रात सर्पदंश से एक नाबालिग की मौत हो गयी. उसकी पहचान 14 वर्षीय प्रमिला कुमारी (पिता राजू गंझू) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार प्रमिला कुमारी शुक्रवार शाम अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान एक जहरीला सांप ने उसे डंस लिया, जिससे वह अचेत हो गई. परिजन उसे लेकर बालूमाथ सीएचसी पहुंचे. वहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रमिला कुमारी उत्क्रमित उच्च विद्यालय गोनिया में आठवीं कक्षा की छात्रा थी.

वज्रपात से दो घायल, रिम्स रेफर

बालूमाथ. शनिवार को बारियातू प्रखंड के बालूभांग गांव में जामुन तोड़ने गये दो लोग वज्रपात की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गये है. घायलाें में सोमरी देवी व नीतू कुमारी के नाम शामिल हैं. जानकारी के अनुसार दोनाें जंगल में जामुन तोड़ने गयी थी. इसी क्रम में बारिश होने लगी. बारिश के बचने के लिए वो पेड़ के नीचे खड़ी थी. इसी दौरान वहां वज्रपात हो गया, जिसकी चपेट में आने से दोनों घायल हो गयीं. स्थानीय लोगों ने उन्हें बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया.

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बारियातू. बारियातू पुलिस ने शनिवार को बालूभांग पंचायत के गुरुवे गांव में छापामारी अभियान चलाकर एनडीपीएस एक्ट के अभियुक्त रंजीत गंझू (पिता ठेचा गंझू) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी राजा दिलावर ने बताया कि बारियातू थाना कांड संख्या 28/24 के नामजद अभियुक्त रंजीत गंझू के अपने घर आने की सूचना मिली थी. त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम गठित कर गुरुवे गांव में छापामारी की गयी. मौके पर से रंजीत को गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें