30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

276 सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को प्रशिक्षण मिला

लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को बनवारी साहू महाविद्यालय में सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को प्रशिक्षण दिया गया.

लातेहार. लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को बनवारी साहू महाविद्यालय में सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को प्रशिक्षण दिया गया. मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त गरिमा सिंह ने निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान उनके दायित्वों और जिम्मेदारियां से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के तहत लातेहार जिला में पांचवें चरण में चुनाव होना है. ऐसे में चुनाव के दौरान आपके द्वारा की गयी एक चूक या कार्यों से संबंधित अपर्याप्त ज्ञान मतदान प्रक्रिया को प्रभावित कर सकती है, इसलिए आप सभी बेहद संजीदगी के साथ प्रशिक्षण प्राप्त करें. वहीं मास्टर ट्रेनर्स ने चुनाव कार्य में लगे सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को चुनाव से संबंधी सभी प्रक्रिया को विस्तार से बताया. प्रशिक्षण में 276 सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए. इस अवसर पर डीडीसी सुरजीत कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें