1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jjmp militants beat up businessman garu is admitted in the hospital srn

जेजेएमपी के उग्रवादियों ने व्यवसायी को पीटा, गारू अस्पताल में है भर्ती

थाना से एक किमी दूर धांगरटोला के रिहायशी इलाका में शुक्रवार की देर रात जेजेएमपी के हथियार बंद उग्रवादियों ने उत्पात मचाया. उग्रवादियों ने घर मे घुसकर किराना दुकान के व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की पिटाई कर दी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेजेएमपी के उग्रवादियों ने व्यवसायी को पीटा
जेजेएमपी के उग्रवादियों ने व्यवसायी को पीटा
Symbolic image

थाना से एक किमी दूर धांगरटोला के रिहायशी इलाका में शुक्रवार की देर रात जेजेएमपी के हथियार बंद उग्रवादियों ने उत्पात मचाया. उग्रवादियों ने घर मे घुसकर किराना दुकान के व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की पिटाई कर दी. इस पिटाई से श्री प्रसाद बुरी तरह घायल हो गये. श्री प्रसाद का इलाज गारू रेफरल अस्पताल में किया. घटना की जानकारी गारू थाना प्रभारी को दे दिया गया है.

मामला लेवी का बताया जाता है. श्री प्रसाद कुछ दिनो से केंदू (तेंदु) पत्ता की खरीदारी करने में व्यस्त थे. घटना के संबंध श्री प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की रात वह अपने घर में सोये थे. इसी बीच लगभग 11.30 बजे छह- सात की संख्या में वर्दीधारी उग्रवादियों ने घर पर धावा बोल दिया और घर के अंदर से मुझे निकाल कर पिटाई करते हुए घर से बाहर निकाल कर सड़क पर ले गये.

यहां भी उनकी पिटाई की. श्री साव ने बताया कि उग्रवादी पिटाई करते हुए कह रहे थे कि मोबाइल स्विच ऑफ रखता है. उन्होंने बताया कि रात होने के कारण वे पुलिस के होने की बात समझ बैठे थे. लेकिन जब उन्हे सड़क पर लाकर पिटाई करने लगे और पिटाई करने वाले लोग अपने को जेजेएमपी का उग्रवादी बताया. रात में पिटाई करने के बाद श्री प्रसाद को सड़क पर ही छोड़ कर चलते बने. रात मे ही परिजन उन्हें इलाज कराने के लिए अस्पताल ले गये. इस घटना में जेजेऐमपी के मनोहर व सुरज का हाथ बताया जा रहा है. थाना प्रभारी राजीव भगत ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है अग्रेतर कारवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें