25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक के धक्के से घायल की इलाज के दौरान मौत

अम्वाटीकर मोड़ के समीप शनिवार शाम देर शाम बाइक के धक्का से अम्वाटीकर निवासी संजय राम गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

लातेहार. शहर के अम्वाटीकर मोड़ के समीप शनिवार शाम देर शाम बाइक के धक्का से अम्वाटीकर निवासी संजय राम गंभीर रूप से घायल हो गये थे. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया था. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इस मामले में मृतक के भतीजे नंदू राम ने रविवार को सदर थाना में आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है. नंदू राम ने बताया कि मेरे चाचा संजय राम शनिवार शाम साइकिल से अम्वाटीकर मोड़ होते हुए अपने घर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान मोड़ के पास एक बाइक सवार ने उन्हें धक्का मार दिया, जिससे वे घायल हो गये. बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

मुआवजे के लिए शव के साथ एनएच जाम किया

इधर, घटना से आक्रोशित परिजनों ने संजय राम के शव के साथ रविवार की शाम 5:30 बजे समाहरणालय के मुख्य द्वार के समीप एनएच-75 को जाम कर दिया. वे मुआवजे और बाइक सवार का पता लगाने की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना मिलने पर सीओ अरविंद देवाशीष टोप्पो पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा देने की बात कही. इसके अलावा मृतक के परिजनों को आवास सहित अन्य सुविधा देने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. इस दौरान लगभग 40 मिनट तक एनएच-75 जाम रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें