23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लातेहार : 1200 किलो मछली के साथ वाहन लूट ले गये अपराधी, जंगल में पड़ी मिली मछली

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के जगलदग्गा गांव के समीप एनएच-75 पर शनिवार की आधी रात अज्ञात अपराधियों ने एक बोलेरो पिकअप (बीआर 26 जी ए 0487) को अगवा कर लूटपाट की. पुलिस ने वैन में लदे बारह सौ किलो मछली को सबानो जंगल से बरामद किया है. बोलेरो पिकअप वैन की बरामदगी के लिए […]

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के जगलदग्गा गांव के समीप एनएच-75 पर शनिवार की आधी रात अज्ञात अपराधियों ने एक बोलेरो पिकअप (बीआर 26 जी ए 0487) को अगवा कर लूटपाट की. पुलिस ने वैन में लदे बारह सौ किलो मछली को सबानो जंगल से बरामद किया है. बोलेरो पिकअप वैन की बरामदगी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि मछली व्यापारी औरंगाबाद (बिहार) से चंदवा व बिजूपाड़ा के बाजार जा रहे थे, तभी जगलदग्गा जंगल में एक बोलेरो से अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक कर मछली लदे वाहन को रोक लिया. इसके बाद मछली लदे गाड़ी में चार अपराधी जबरन बैठ गये और सबानो जंगल की ओर ले गये.

अपराधी वाहन में लदी मछलियों को वहीं पास के जंगल में फेंक दिया और चालक को भी वहीं जंगल में छोड़ दिया और पिकअप वैन को लेकर फरार हो गये. चालक किसी तरह अहले सुबह सदर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सबानो जंगल से मछली बरामद कर लिया है. इस संबंध में सदर थाना में चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें