1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand panchayat chunav 2022
  5. jharkhand panchayat election 2022 raid in medininagar central jail in don vikas tiwari cell grj

झारखंड पंचायत चुनाव :मेदिनीनगर सेंट्रल जेल में पुलिस की रेड, डॉन विकास तिवारी के सेल से कुछ भी बरामद नहीं

झारखंड के रामगढ़ जिले में भोला पांडेय गिरोह से जुड़ा व्यक्ति चुनाव मैदान में है, जिसके खिलाफ किसी प्रत्याशी ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया था. इसे देखते हुए पलामू के सेंट्रल जेल में बंद डॉन विकास तिवारी के सेल में छापामारी की गयी. हालांकि पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मेदिनीनगर केन्द्रीय कारा
Jharkhand News: मेदिनीनगर केन्द्रीय कारा
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड पंचायत चुनाव से पहले पलामू जिले के मेदिनीनगर स्थित केन्द्रीय कारा में बंद डॉन विकास तिवारी के सेल की गहन तलाशी ली गयी. हालांकि तलाशी के दौरान विकास तिवारी के सेल से पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. बताया जा रहा है कि रामगढ़ जिले में भोला पांडेय गिरोह से जुड़ा व्यक्ति चुनाव मैदान में है, जिसके खिलाफ किसी प्रत्याशी ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया था. इसी के आलोक में रेड की गयी. छापामारी अभियान में एसडीपीओ सुरजीत कुमार, थाना प्रभारी अरूण कुमार महथा और दंडाधिकारी मौजूद थे.

झारखंड पंचायत चुनाव से जुड़ा है मामला

बताया जा रहा है कि डॉन विकास तिवारी के सेल की गहन जांच का मामला झारखंड पंचायत चुनाव से जुड़ा हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के रामगढ़ जिले में भोला पांडेय गिरोह से जुड़ा व्यक्ति चुनाव मैदान में है, जिसके खिलाफ किसी प्रत्याशी ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया था. ऐसे में यह देखा जा रहा है कि कहीं ऐसा भय के कारण तो नहीं हुआ? इसकी जांच चल रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि जेल से तो सरगना विकास तिवारी लोगों को धमकी तो नहीं दे रहा है.

सरगना है विकास तिवारी

आपको बता दें कि करीब तीन साल पहले जब डॉन विकास तिवारी के सेल में छापामारी हुई थी, तब उसके सेल से राडो की विदेशी घड़ी, हिमालयन कंपनी का पानी सहित कई महंगे सामान बरामद किये गये थे. बताया जा रहा है कि विकास तिवारी कोयलांचल के कुख्यात भोला पांडेय गिरोह का सरगना है. थाना प्रभारी अरूण कुमार महथा ने बताया कि मुख्यालय के आदेश के आलोक में छापामारी की गयी है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें