27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाय चोरी करने आये बदमाशों को ग्रामीणों ने खदेड़ा, चारपहिया किया जब्त

बिंदापाथर थाना क्षेत्र के जबरदहा गांव से बोलेरो गाड़ी से गाय चोरी करने आए युवकों को ग्रामीणों ने खदेड़ा. चारों ओर से घिर जाने के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए चार पहिया वाहन छोड़कर भागने में सफल रहे.

बिंदापाथर. थाना क्षेत्र के जबरदहा गांव से बोलेरो गाड़ी से गाय चोरी करने आए युवकों को ग्रामीणों ने खदेड़ा. इसके बाद सभी बदमाश युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आसपास के गांव में फोन करके लोगों को इकट्ठा किया. बदमाशों को जब चारों ओर से घेर लिया गया तो अंधेरे का फायदा उठाते हुए पांचमोहली गांव के समीप चारपहिया वाहन को छोड़कर सभी बदमाश भागने में सफल रहे. ग्रामीणों ने वाहन (जेएच 15एस 0588) को बिंदापाथर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार मध्य रात्रि को ग्रामीणों को आभास हुआ कि जबरदहा सिंह टोला में घर के बाहर सड़क पर बांधे गायों को चोरी किया जा रहा है. इसपर ग्रामीणों ने हल्ला किया. हल्ला सुनकर बदमाशों ने चारपहिया वाहन से भगाने के प्रयास किया. इसके पश्चात आसपास के करीब दस गांव के लोगों को फोन पर सूचना दी गयी कि इस वाहन को रोका जाए. ग्रामीणों ने चारों ओर से बदमाशों को घेराबंदी कर दी तो रात के समय अंधेरा का फायदा उठाते हुए बीच सड़क पर ही वाहन को छोड़कर बदमाश भाग गए. जब ग्रामीणों ने वाहन की जांच की तो वह सन्न रह गए. वाहन के सीटों को हटाकर वहां पशुओं को बैठने लायक बनाया गया है, जिससे आसानी से गाय सहित अन्य पशुओं को चोरी किया जा सके. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा सुनने को मिल रही थी कि बदमाशों की कुछ गैंग द्वारा वाहन के माध्यम से गाय सहित पशुओं की चोरी की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में बिंदापाथर थाना में मामला दर्ज नहीं हुआ था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें