26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वोट डालने वालों को होटल-रेस्तरां, मॉल, दुकानों में मिलेगी छूट

वोट में भाग लें, छूट का लाभ लें. जी हां , जमशेदपुर लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान करने वाले मतदाताओं को शहर के होटल, रेस्टोरेंट, मॉल और दुकानों में छूट मिलेगी. यह छूट 5 से लेकर 10 प्रतिशत होगी.

जमशेदपुर . मतदान में भाग लें, छूट का लाभ लें. जी हां , जमशेदपुर लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान करने वाले मतदाताओं को शहर के होटल, रेस्टोरेंट, मॉल और दुकानों में छूट मिलेगी. यह छूट 5 से लेकर 10 प्रतिशत होगी. उक्त जानकारी जमशेदपुर अक्षेस के उप नगर आयुक्त कृष्ण कुमार ने दी. सोमवार को उन्होंने जमशेदपुर अक्षेस कार्यालय में शहर के विभिन्न होटल, रेस्टोरेंट, दुकानदार, मॉल संचालकों के साथ बैठक की. इस दौरान 25 मई को जमशेदपुर लोकसभा सीट पर मतदान को बढ़ावा देने और लोगों को लोकसभा चुनाव 2024 में अपने मतदान अधिकारों का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बिल पर छूट देने का आग्रह किया. सभी संचालकों ने अपने- अपने स्तर से मतदान करने वाले लोगों को 25 मई को छूट देने की घोषणा सोशल मीडिया हैंडल और अपने स्तर से इस पहल का प्रचार प्रसार करने का आश्वासन दिया. बैठक में नागरमल, फैशन वर्ल्ड, आनंद दोसा, नोवेल्टी, रमाडा, अल्कोर, गंगा रेजेंसी, सागर होटल, यश्वी इंटरनेशनल, ब्लू डायमंड, मोती महल, मदरासी दोसा, मुंबई बाजार, सिटी स्टाइल, मून, बॉटलस, बिंदल मॉल, नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स, एलेक्ट्रोक्रफ्ट, डिजनी लैंड, कार्यालय के अधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें